हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर नीचे गिरा, बाइक सवार दो लोगों की झुलसने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202511

हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर नीचे गिरा, बाइक सवार दो लोगों की झुलसने से मौत

मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय सरपंच कमलेश ने बताया कि गांव में 11 हजार केवी की हाईटेंशन लाइन निकल रही है. 

हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर नीचे गिरा,  बाइक सवार दो लोगों की झुलसने से मौत

Jhalawar: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के चछलाव गांव में सोमवार को एक हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर अचानक नीचे गिर गया. हादसे के दौरान नीचे से गुजर रहे बाइक सवार दो युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलसने से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय सरपंच कमलेश ने बताया कि गांव में 11 हजार केवी की हाईटेंशन लाइन निकल रही है. जिसकी मरम्मत भी बीते कई वर्षों से नहीं हुई थी. आए दिन इस लाइन में स्पार्किंग के कारण भी हादसों का खतरा बना रहता था. जिसकी शिकायत डिस्कोम को कई मर्तबा की जा चुकी थी.

ये भी पढ़ें- UPSC Result 2021: यूपीएससी का परिणाम जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

 सोमवार को अचानक हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर नीचे गिर गया. उसी दौरान पाऊंखेड़ी से चछलाव की ओर से आए बाइक सवार दो लोग हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से झुलस जाने से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सुनेल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को एंबुलेंस की मदद से सुनेल के राजकीय अस्पताल भिजवाया. मृतका की शिनाख्त शंकर लाल और गोपाल निवासी गादियां के तौर पर हुई है. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है उधर डिस्कॉम कर्मियों की लापरवाही के चलते गई दो व्यक्तियों की मौत के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. 

 

Report-MAHESH PARIHAR

Trending news