झुंझुनूं में नेटबंदी चालू होते ही दहशत फैलाने की नापाक कोशिश
Advertisement

झुंझुनूं में नेटबंदी चालू होते ही दहशत फैलाने की नापाक कोशिश

नेटबंदी के बाद झुंझुनूं में इंटरनेट सेवा शुरू होते ही दहशत फैलाने की एक नाकाम कोशिश की गई है. पुलिस ने मामले में सतर्कता दिखाते हुए दहशत फैलाने के उद्देश्य से इंस्टाग्राम पर डाली गई फोटो पर कार्रवाई कर चनाना और निजामपुरा निवासी चार युवकों को गिरफ्तार किया है. 

झुंझुनूं में नेटबंदी चालू होते ही दहशत फैलाने की नापाक कोशिश

Jhunjhunu: तीन दिन की नेटबंदी के बाद झुंझुनूं में इंटरनेट सेवा शुरू होते ही दहशत फैलाने की एक नाकाम कोशिश की गई है. पुलिस ने मामले में सतर्कता दिखाते हुए दहशत फैलाने के उद्देश्य से इंस्टाग्राम पर डाली गई फोटो पर कार्रवाई कर चनाना और निजामपुरा निवासी चार युवकों को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई चनाना पुलिस चौकी के प्रभारी जगदीशप्रसाद सैनी के नेतृत्व वाली टीम ने की है. 

चिड़ावा सीआई ने बताया कि उदयपुर में हुई घटना के बाद माहौल बिगाड़ने वालों पर नजर रखते हुए सतर्क हुई जिला पुलिस ने सोशल मीडिया पर नकली हथियार की फोटो वायरल कर दहशत फैलाने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार आरोपी चनाना निवासी शहजाद चोपदार, निजामपुरा निवासी अमजद खान, आरिफ और आबिद है. पुलिस का कहना है कि उदयपुर में हुई घटना के बाद जिले में पुलिस सोशल मीडिया पर विशेष नजर रखे हुए है. 

आरोपियों ने चनाना क्षेत्र की पहाड़ी में नकली हथियार का वीडियो बनाकर दहशत पैदा करने के इरादे से शहजाद चोपदार के इंस्ट्राग्राम पर अलपोड कर दिया. पिछले सप्ताह से प्रदेश में बिगड़े हालात के बाद जिला पुलिस सोशल मीडिया पर माहौल खराब करने वालों पर नजर रखे हुए थी. 

अधिकारियों को जब इस बारे में पता चला तो चनाना चौकी प्रभारी एएसआई जगदीश प्रसाद सैनी के नेतृत्व में पुलिस ने शनिवार देर शाम दबिश देकर गिरफ्तार किया. साथ हीं, सीआई यादव ने अपील की है कि किसी भी प्रकार के दहशत फैलाने वाली और भड़काऊ पोस्ट करने से सभी बचे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news