अशोक गहलोत पर बीजेपी नेता ने शादियां तुड़वाने का लगाया आरोप,जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

अशोक गहलोत पर बीजेपी नेता ने शादियां तुड़वाने का लगाया आरोप,जानिए क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की वजह से रीट की चीट के कारण पहले परीक्षा कैंसिल हुई. जिन युवाओं की शादिया नक्की हो गई थीं. वो भी परीक्षा कैंसिल होने के साथ कैंसिल हो गई. यानि कि युवाओं की शादी तुड़वाने तक का काम सीएम ने किया है. 

अशोक गहलोत पर बीजेपी नेता ने शादियां तुड़वाने का लगाया आरोप,जानिए क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं के साथ डबल अन्याय किया है. इस राज में नकल माफिया कांग्रेस शासन में राज कर रहा है. रीट की चीट के कारण पहले परीक्षा कैंसिल हुई. इसके बाद जिन युवाओं की शादिया नक्की हो गई थी. वो भी परीक्षा कैंसिल होने के साथ कैंसिल हो गई. यानि कि युवाओं की शादी तुड़वाने तक का काम सीएम ने किया है. 

यह भी पढ़ें - Indian Law in hindi : इन जानवरों को छेड़ा तो होगी सीधी जेल, IPC में बने हैं ये नियम

डॉ. पूनियां आज झुंझुनूं विधानसभा के भड़ौंदा गांव में जन आक्रोश यात्रा के पहुंचने पर चौपाल को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां, निषित चौधरी तथा राजेंद्र भांबू आदि के नेतृत्व में पूनियां का स्वागत किया गया. इस मौके पर पूनियां ने कहा कि कांग्रेस राज में हर 12 किलोमीटर पर एक अधिकारी या फिर कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़ा जा रहा है. 

भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. उन्होंने काफी लोगों को काफी कुछ खाते देखा और सुना है. लेकिन राजस्थान में कांग्रेस छह हाथी खा गई. जिस बीएसपी ने कांग्रेस सरकार को बचाया. उसी कांग्रेस सरकार को उनकी बीएसपी, बिजली, सड़क और पानी ले डूबेगी. यह पूरा राजस्थान बोलने लगा है. इस राज में ना बी से बिजली है, ना एस से सड़क है और पी से पानी के लिए सर्दी में भी हाहाकार मचा हुआ है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news