छात्र परिषद पदाधिकारियों का अलंकरण समारोह, किया गया पौधरोपण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350471

छात्र परिषद पदाधिकारियों का अलंकरण समारोह, किया गया पौधरोपण

चिड़ावा कस्बे में स्थित डालमिया विद्या मंदिर स्कूल में नए शिक्षा सत्र के लिए गठित छात्र परिषद के पदाधिकारियों का अलंकरण समारोह हुआ. डीएसपी सुरेश शर्मा के आतिथ्य में हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता डीवीएम प्राचार्य कैप्टन बीएन पचौरी ने की. सीबीईओ कैलाशचंद्र अरडावतिया, एसीबीओ डॉ.

छात्र परिषद पदाधिकारियों का अलंकरण समारोह, किया गया पौधरोपण

झुंझुनूं: चिड़ावा कस्बे में स्थित डालमिया विद्या मंदिर स्कूल में नए शिक्षा सत्र के लिए गठित छात्र परिषद के पदाधिकारियों का अलंकरण समारोह हुआ. डीएसपी सुरेश शर्मा के आतिथ्य में हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता डीवीएम प्राचार्य कैप्टन बीएन पचौरी ने की. सीबीईओ कैलाशचंद्र अरडावतिया, एसीबीओ डॉ. कय्यूम अली, डालमिया सेवा संस्थान के परियोजना प्रबंधक भूपेंद्र पालीवाल, डीएसएस के प्रशासनिक अधिकारी कुलदीप कुल्हार, निजी शिक्षण संस्थान संगठन के अनिल गुप्ता, अजीत चौधरी, सरिता सिंघल एवं संदीप मावंडिया विशिष्ट अतिथि थे.

डीएसपी शर्मा ने डीवीएम छात्र परिषद के हैड बॉय पीयूष, हैड गर्ल गीतांजलि, डिप्टी हैड बॉय प्रिंस, डिप्टी हैड गर्ल नेहा सैनी एवं चार हाउस क्रमशः ब्रह्मपुत्र, कावेरी, गंगा और नर्मदा के कैप्टन-वाइस कैप्टन को शपथ दिलाकर अलंकरण दुपट्टा पहनाया. उन्होंने छात्र-छात्राओं को शिक्षार्जन के साथ संस्कार भी लेने की बात कही.

डीएसपी ने जीवन को सफल बनाने के लिए लक्ष्य निर्धारित कर अनुशासन, परिश्रम और समय की पाबंदी जैसे गुण अपनाने पर जोर दिया. आरम्भ में प्राचार्य कैप्टन पचौरी ने स्वागत भाषण में संस्थागत उपलब्धियां बताई. कार्यक्रम के समापन पर स्मृति स्वरूप पौधरोपण किया गया.

Reporter- Sandip Kedia 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news