झुंझुनूं न्यूज: रोडवेज बस डिपो से हटाई कॉफी शॉप,चला पीला पंजा
Advertisement

झुंझुनूं न्यूज: रोडवेज बस डिपो से हटाई कॉफी शॉप,चला पीला पंजा

Jhunjhunu news: रोडवेज बस डिपो से हटाई कॉफी शॉप.अनुबंध पूरा होने के बाद जबरदस्ती लगा रखी थी शॉप..पहले स्टे लेकर आया,स्टे हटा तो भी नहीं हटाई दुकान.एसडीएम कविता गोदारा ने आज जेसीबी से हटाई दुकान.

रोडवेज बस डिपो से हटाई कॉफी शॉप, चला पंजा.

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के रोडवेज बस डिपो पर शुक्रवार को जेसीबी से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई.दरअसल रोडवेज ने कुछ साल पहले सुदेश नाम के व्यक्ति को कॉफी शॉप के लिए किराए पर जगह दी थी. लेकिन जब पिछले साल रोडवेज बस स्टैंड का रिनोवेशन कार्य होना था तो इस कॉफी शॉप समेत अन्य दुकान रूकावट डाल रही थी.जिनमें छोटी दुकानों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया. 

नोटिस देकर दुकान हटाने का निवेदन किया

वहीं, सभी को समझाइश की गई. लेकिन तब भी कॉफी शॉप मालिक नहीं माना और वह हाईकोर्ट चला गया. जहां उसे स्टे मिल गया. लेकिन रोडवेज ने हाईकोर्ट में लड़ाई लड़ी और कोर्ट ने रोडवेज के पक्ष में फैसला दे दिया. चार दिसंबर 2023 को हट स्टे के बाद फिर से कॉफी शॉप मालिक को दो-तीन बार नोटिस देकर दुकान हटाने का निवेदन किया गया.लेकिन कॉफी शॉप दुकान ना हटाने पर अड़ा रहा.

इस दुकान को हटाया गया

जिसके बाद आज जिला कलेक्टर के आदेश पर एसडीएम कविता गोदारा को मौका मजिस्ट्रेट नियुक्त कर इस दुकान को हटाया गया. बताया जा रहा है कि दुकान मालिक पर करीब दो लाख रुपए ​का किराया भी बकाया है,जिसके लिए भी रोडवेज लगातार नोटिस दे रहा था. लेकिन यह पैसा भी अब तक जमा नहीं करवाया गया है. बता दें कि कई दिनों से ये मामला आप-पास के लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ था. 

ये भी पढ़ें- Dausa news: सिकराय में टॉवर पर चढ़ा युवक,रास्ता खुलवानें की है मांग

 

Trending news