जल विभाग की लापरवाही से मंडावा की बढ़ी परेशानी, पाइपलाइन लीकेज से बहा कई लीटर पानी
Advertisement

जल विभाग की लापरवाही से मंडावा की बढ़ी परेशानी, पाइपलाइन लीकेज से बहा कई लीटर पानी

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के वार्ड नंबर 7 में जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते रोजाना पीने का पानी व्यर्थ बह रहा है. . वही कस्बेवासी परेशान है कि कहीं गर्मी तेज पड़ने पर फिर से पिछले साल की तरह पीने के पानी के लिए तरसना ना पड़ जाए.

जल विभाग की लापरवाही से मंडावा की बढ़ी परेशानी, पाइपलाइन लीकेज से बहा कई लीटर पानी

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के वार्ड नंबर 7 में जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते रोजाना पीने का पानी व्यर्थ बह रहा है. जलदाय विभाग कार्यालय में शिकायत के बाद भी कर्मचारी इस मसल पर किसी प्रकार का ध्यान नहीं दे रहे हैं. मंडावा कस्बे के गढ के पीछे वाले आम रास्ते पर पेयजल सप्लाई लाइन में लीकेज के चलते जहां पीने का पानी व्यर्थ बह रहा है. वही कस्बेवासी परेशान है कि कहीं गर्मी तेज पड़ने पर फिर से पिछले साल की तरह पीने के पानी के लिए तरसना ना पड़ जाए.

यह भी पढ़ेंः  मालपुरा: बीसलपुर डैम में JEN को चोरी छिपे बोटिंग करना पड़ा भारी, मझधार में फंसी नाव, अटकी सांसे

वहीं गर्मी के मौसम को देखते हुए घरों में भी पानी कम प्रेशर से आ रहा है. वहीं व्यर्थ बह रहा पानी आम रास्ते पर जमा होने से राहगीरों के साथ सैलानियों को भी आवागमन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी ओर मुख्य पर्यटन स्थल शंभू खां का कुआं के पास जलदाय विभाग के जरिए संचालित नलकूप का पाइप पिछले 1 महीने से क्षतिग्रस्त होने के कारण प्रेशर से पानी निकल रहा है तथा इसके कारण कई घरों में पीने का पानी तक नहीं पहुंच पा रहा है.

बता दें कि इसी व्यर्थ बह रहे पानी के कारण पास ही रास्ते पर पानी का भराव हो रहा है. इस बारे में वार्ड वासी संदीप शर्मा ने बताया कि इस समस्या को लेकर सभी कस्बेवासी जलदाय विभाग के जेईएन को भी अवगत करवाया गया लेकिन किसी प्रकार का ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिसके कारण पीने के पानी की व्यर्थ बर्बादी हो रही है और घरों में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में धरती पर मंडराया खतरा, बंद हो जाएंगे जीपीएस,मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट

Trending news