घर के अंदर सो रहे था मां-बेटे, अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से काट डाला, दहले लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2383096

घर के अंदर सो रहे था मां-बेटे, अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से काट डाला, दहले लोग

Jhunjhunu News: राजस्थान में झुंझुनूं के धनूरी थाना इलाके के हमीरी कलां गांव में बीती रात को घर के चौक में चारपाई पर सो रहे मां और बेटे पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें बेटे की मौत हो गई. वहीं मां को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया है. 

jhunjhunu news - zee rajasthan

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के धनूरी थाना इलाके के हमीरी कलां गांव में बीती रात को घर के चौक में चारपाई पर सो रहे मां और बेटे पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें बेटे की मौत हो गई. वहीं मां को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया है. जानकारी के मुताबिक हमीरी कलां गांव निवासी मनफूल जांगिड़ की पत्नी माया और उसका छोटा बेटा अजय घर पर खाना खाकर अपनी अपनी चारपाई पर बाहर सो रहे थे. 

बीती रात को अज्ञात लोगों ने दोनों को धारदार हथियार से कई जगहों से काट दिया, जिससे अजय की मौत हो गई. वहीं मां माया देवी सुबह तक तड़पती रही. सुबह करीब 10-11 बजे पड़ौस की एक महिला जब छत पर गई तो उसने देखा तो दोनों मां-बेटे बेसुध पड़े थे और खून बिखरा हुआ था. ​इसके बाद परिजनों को और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मां को पहले बीडीके अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद गंभीर हालत होने पर माया देवी को जयपुर रैफर किया गया. 

मौके पर पहुंचे एएसपी फूलचंद मीणा, डीएसपी हरिसिंह धायल, धनूरी एसएचओ रामनारायण आदि पहुंचे. जिन्होंने मौका मुआयना किया. वहीं एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए. इस मामले में एएसपी फूलचंद मीणा ने बताया कि मामला हत्या का है लेकिन अभी रिपोर्ट आने और जांच होने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है. 

इधर, बताया जा रहा है कि मृतक अजय जांगिड़ पर पिछले दिनों मोबाइल चोरी का आरोप लग चुका है. वहीं गांव में हुए एक ई मित्र पर चोरी मामले में भी मृतक के साथ पूर्व में पुलिस ने पूछताछ की थी. इसी मामले में एक युवक का अजय जांगिड़ द्वारा नाम पुलिस को बताया गया था. जिससे भी अजय जांगिड़ को धमकियां मिल रही है.

अजय जांगिड़ का एक बड़ा भाई दिनेश है. जो गाड़ी चलाता है. वहीं पिता मनफूल किसी दूसरे गांव में नौकरी करते है. घटना के वक्त और अक्सर घर में मृतक अजय और उसकी मां ही रहा करते हैं.

 

Trending news