Jhunjhunu: नेशनल स्टूडेंट्स ताइक्वांडो गेम्स 2024 में नन्हें ताइक्वांडो खिलाड़ी दिखा रहे दमखम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2116440

Jhunjhunu: नेशनल स्टूडेंट्स ताइक्वांडो गेम्स 2024 में नन्हें ताइक्वांडो खिलाड़ी दिखा रहे दमखम

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में पूरे देशभर के विभिन्न राज्यों से आए नन्हें खिलाड़ी अपना दम खम दिखा रहे है.जीतने वाले खिलाड़ियों में खुशी तो हारने वाले खिलाड़ियों में मायूसी देखी जा रही है. लेकिन ताइक्वांडो कोच लगातार खिलाड़ियों को अपना मार्गदर्शन दे रहे है.

ताइक्वांडो गेम्स 2024

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में पूरे देशभर के विभिन्न राज्यों से आए नन्हें खिलाड़ी अपना दम खम दिखा रहे है. दरअसल स्टूडेंट गेम्स फैडरेशन आफ इंडिया के द्वारा सातवीं नेशनल स्टूडेंट्स ताइक्वांडों चैम्पियनशिप 2024 का आयोजन किया जा रहा है. 

देश के विभिन्न प्रदेशों से आए खिलाड़ी दिखा रहे दमखम
जिसमें ना केवल राजस्थान, बल्कि दिल्ली व हरियाणा सहित अन्य राज्यों से आए 150 से अधिक नन्हें खिलाड़ी अपना दम दिखा रहे है. आयोजन समिति के सदस्य सांवरमल मील तथा राजेश वर्मा ने बताया कि दो दिन से चल रही इस प्रतियोगिता के विभिन्न मुकाबलों में ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन खेलों का प्रदर्शन दिया है. 

सातवीं नेशनल स्टूडेंट्स ताइक्वांडो गेम्स 2024 का आयोजन
साथ ही स्थानीय खिलाड़ियों को भी मोटिवेट किया है. दिनभर चल रहे मुकाबलों में निर्णायक मंडल भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है. इसके अलावा जीतने वाले खिलाड़ियों में खुशी तो हारने वाले खिलाड़ियों में मायूसी देखी जा रही है. लेकिन ताइक्वांडो कोच लगातार खिलाड़ियों को अपना मार्गदर्शन दे रहे है.

झुंझुनूं की और खबरें.......

श्योपुरा ने मनरेगाकर्मियों ने किया प्रदर्शन
झुंझुनूं के चिड़ावा से लगती ग्राम पंचायत श्योपुरा में मनरेगाकर्मियों ने ग्रामसेवक पर मस्टरोल में हाजिरी नहीं लगाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर ग्राम सेवक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काम पर आए मजदूरों ने हाजिरी लगवाने की मांग की. श्योपुरा में मनरेगा कर्मियों के द्वारा प्रदर्शन करने की सूचना पर पंचायत समिति के कनिष्ठ अभियंता मौके पर पहुंचे और मनरेगा कर्मियों से बातचीत की. 

मनरेगा कर्मियों ने बताया कि ग्राम सेवक ने मनमर्जी करते हुए कुछ मनरेगा कर्मियों की हाजिरी अंकित नहीं कर रहे है. ऐसे में काम पर आए मजदूरों को हाजिरी नहीं लगाने से भुगतान नहीं होगा. इसके बाद पंचायत समिति का कनिष्ठ अभियंता ने मनरेगा मस्टरोल में काम पर आए मजदूरों की हाजिरी अंकित करते हुए उनकी समस्या का समाधान किया इसके बाद मनरेगा मजदूर काम पर लौट गए.

यह भी पढ़ें:रन फॉर लीगल एड का आयोजन,वकील और न्यायकर्मी हुए शामिल

Trending news