Jhunjhunu News: पिकअप ने मारी बाइक को टक्कर, बच्चे समेत 3 की मौत
Advertisement

Jhunjhunu News: पिकअप ने मारी बाइक को टक्कर, बच्चे समेत 3 की मौत

राजस्थान में झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी में छापोली से मंडावरा की तरफ बाढ़ के नजदीक स्थित में खेत में काम करके चार जने वापस अपने घर छापोली की तरफ आ रहे थे. रास्ते में पावर हाऊस के नजदीक एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी

Jhunjhunu News: पिकअप ने मारी बाइक को टक्कर, बच्चे समेत 3 की मौत

Udaipurwati, Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी में सीकर-नीमकाथाना स्टेट हाइवे पर छापोली और मंडावरा के बीच रविवार की रात एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन जनों की मौत हो गई. एक लोग को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है. 

जानकारी के अनुसार, छापोली से मंडावरा की तरफ बाढ़ के नजदीक स्थित में खेत में काम करके चार जने वापस अपने घर छापोली की तरफ आ रहे थे. रास्ते में पावर हाऊस के नजदीक एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीन जनों की मौत हो गई और एक को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान की बेटी नंदिनी के सिर पर सजा फेमिना ‘मिस इंडिया’ का ताज, पूरा देश कर रहा नाज

ग्रामीणों ने सीआई बृजेंद्रसिंह राठौड़ को बताया कि सागरमल पुत्र माधोराम अपने खेत पर काम करने के लिए गया था. वह अपने साथ रिश्ते में पौत्र कृष्ण कुमावत पुत्र भल्लाराम कुमावत को भी लेकर गया था. उनके खेत के नजदीक दूसरे खेत में काम करने के लिए मंजू देवी पत्नी कैलाश चंद्र मीणा भी गई थी. मंजू अपने साथ अपने पौत्र शिवांश पुत्र संदीप मीणा को लेकर गई थी. खेत से काम करके सागरमल कुमावत और कृष्ण कुमावत अपनी बाइक से आने लगे तो मंजू देवी मीणा ने लिफ्ट मांग ली. वह भी अपने पौत्र शिवांश के साथ उसी बाइक पर बैठ गई. 

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

आज होगा पोस्टमार्टम
पावर हाऊस के नजदीक एक पिकअप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सागरमल की मौके पर ही मौत हो गई. शेष तीनों को प्राइवेट गाड़ियों से लेकर उदयपुरवाटी पहुंचे तो डॉ. मनोज सैनी ने मंजू मीणा और शिवांश को भी मृत घोषित कर दिया. सागरमल कुमावत, मंजू मीणा व शिवांश के शव उदयपुरवाटी सीएचसी स्थित मोर्चरी में रखवाए गए हैं, जिनका आज पोस्टमार्टम होगा.

Trending news