Jhunjhunu SP एसपी शरद चौधरी ने किया मंडावा थाने का निरीक्षण, दिए खास निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412963

Jhunjhunu SP एसपी शरद चौधरी ने किया मंडावा थाने का निरीक्षण, दिए खास निर्देश

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं एसपी शरद चौधरी ने मण्डावा थाने का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना रिकॉर्ड, कम्प्यूटर कक्ष, मालखाना, थाना परिसर, वायरलैस कक्ष आदि का निरीक्षण किया तथा थाने में दर्ज मामलों की जांच, अपराध नियंत्रण, कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा और पुलिस कर्मियों की कार्यप्रणाली का जायजा लिया. 

jhunjhunu news - zee rajasthan

Jhunjhunu News: झुंझुनूं एसपी शरद चौधरी ने मण्डावा थाने का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना रिकॉर्ड, कम्प्यूटर कक्ष, मालखाना, थाना परिसर, वायरलैस कक्ष आदि का निरीक्षण किया तथा थाने में दर्ज मामलों की जांच, अपराध नियंत्रण, कानून व्यवस्था, महिला सुरक्षा और पुलिस कर्मियों की कार्यप्रणाली का जायजा लिया. 

एसपी ने थानाधिकारी को लंबित प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.एसपी ने पुलिस कार्मिकों को निर्देश दिए कि वे कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करें और आम जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करें. एसपी शरद चौधरी ने कहा कि पुलिस जनता की सेवा के लिए है और उन्हें सदैव जनता के प्रति संवेदनशील रहना चाहिए. 

एसपी ने राजकार्य के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल महिला कांस्टेबल पूनम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेते हुए आश्वासन दिया कि विभाग उनकी हर संभव मदद के लिए प्रतिबद्ध है. आपको बता दें कि 11 जुलाई को राजकार्य के दौरान सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल घायल हो गई थी.

पढ़ें झुंझुनूं की एक और खबर

Jhunjhunu News: सुलताना बाजार में बेसहारा सांडों का आतंक, लोगों के बीच डर का महौल
Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में इन दिनों व्यापारी बेसहारा सांडों के आतंक से परेशान हैं. सुलताना बाजार में 10 से अधिक बेसहारा सांड हरदिन बाजार में लड़ते हुए किसी न किसी को चोटिल कर रहें हैं. ऐसा ही एक बार फिर वाक्या हुआ.

सुलताना कस्बे के मुख्य बाजार जाने वाले रास्ते में दो बेसहारा सांड लड़ने लगे. एक सांड ने भागते हुए दूसरे सांड से अपनी जान बचाई और एक कपड़े की दुकान में घुस गया. सांडों की इस लड़ाई में दुकान में खरीददारी करने आई पास की दुकान में महिला ग्राहकों की सांस अटकी गई. दुकान में खरीददारी कर रही महिलाओं ने दुकान से भागकर अपनी जान बचाई.

दुकान में सांड घुसने के बाद आसपास के व्यापारी ने एक सांड को खदेड़ा. उसके बाद दूसरे सांड को करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद दुकान से बाहर निकाला. सुलताना व्यापार मंडल अध्यक्ष दयानंद वर्मा में बताया कि सुलताना कस्बे में 10 से अधिक बेसहारा सांड बाजार में घूमते हुए आपस में लड़ते रहते हैं. इन सांडों के आतंक से व्यापारी परेशान है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news