Jhunjhunu: जिले की महिला किसान कृषि क्षेत्र में हुए नवाचारों से रूबरू होंगी. आज जिले की 25 महिला किसानों का दल जिला पर्यावरण सुधार समिति के तत्वाधान में कृषि नवाचारों की जानकारी के लिए झुंझुनूं से दिल्ली की पूसा इंस्टिट्यूट के भ्रमण के लिए रवाना हुआ. महिला अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक विप्लव न्योला ने महिला किसानों के दल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही जिला पर्यावरण सुधार समिति के राजेश कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक नाबार्ड के सौजन्य से झुंझुनूं जिले की 25 महिला किसानों का दल दिल्ली की पूसा इंस्टिट्यूट में भ्रमण के लिए जा रहा है. आपको बता दें कि वहां के वैज्ञानिकों द्वारा कृषि क्षेत्र में खोजी गई नई तकनीक से जिले की महिला किसान रूबरू होंगी. यह दल 4 दिन दिल्ली की पूसा इंस्टीट्यूट में भ्रमण करेगा.


Reporter: Sandeep Kedia


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा