एक ही रात में तीन गांवों में सिलसिलेवार की चोरी थी, ढाई महीने बाद पुलिस ने पकड़ा
Advertisement

एक ही रात में तीन गांवों में सिलसिलेवार की चोरी थी, ढाई महीने बाद पुलिस ने पकड़ा

झुंझुनूं के बिसाऊ थाना इलाके के गांव महनसर, भीखनसर और टांई में एक ही रात में तीन जगह सिलसिलेवार चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने सात जून तक रिमांड पर लिया है.

 

चार आरोपियों को पुलिस ने सात जून तक रिमांड पर लिया है.

झुंझुनूं: बिसाऊ थाना इलाके के गांव महनसर, भीखनसर और टांई में एक ही रात में तीन जगह सिलसिलेवार चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने सात जून तक रिमांड पर लिया है. बिसाऊ थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि खेतड़ी थाने के गांव दलेलपुरा निवासी सुमेर सिंह उर्फ गिलू मीणा और धर्मपाल उर्फ धर्मचंद उर्फ पप्पू मीणा, गुढागौड़जी थाने के गांव बाडिया नाला निवासी राजू उर्फ राजिया मीणा, अनिल और गुट्टू मीणा को न्यायालय के आदेश पर रतनगढ़ जेल से लेकर गिरफ्तार किया गया है. थानाधिकारी ने बताया कि चारों आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं. 

यह भी पढ़ें- महिला के शव को घास फूस डालकर जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार, आदतन शराबी भी है

इनके खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी, नकबजनी, मारपीट अवैध शराब, धोखाधड़ी आदि से संबंधित मामले दर्ज हैं. अब पुलिस तीनों मुकदमों में गिरफ्तारी कर और पुलिस रिमांड प्राप्त कर बदमाशों से चोरी किया गया सामान, नगदी राशि और जेवरात आदि बरामद करने का प्रयास करेगी. गौरतलब है कि 16 मार्च 2022 की वारदात को लेकर भीखनसर निवासी सचिन धायल ने मुकदमा दर्ज करवाया था. इसी प्रकार महनसर और टांई में चोरी को लेकर मुकदमे दर्ज हुए थे. घटना के कुछ दिन बाद ही चारों आरोपी रतनगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पूछताछ में सामने आया कि बिसाऊ के तीनों गावों में हुई चोरी में इन्हीं चारों बदमाशों का हाथ था. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news