Udaipurwati: राजस्थान के झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी पुलिस ने ऑनलाइन एप के माध्यम से कार बेचने के नाम पर हुई ठगी के मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि उदयपुरवाटी पुलिस थाने में 14 अक्टूबर 2022 को नांगल निवासी हेमंत सैनी की ओर से ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए मात्र 4 दिन में ऑनलाइन ओएलएक्स एप के माध्यम से नई गाड़ियों की फोटो लगाकर लोगों को झांसा देकर अपने जाल में फंसाने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान पुलिस की कार्रवाई में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें अंसार पुत्र हारुण मेव मुसलमान पहाड़ी थाना भरतपुर का रहने वाला है. दूसरा आरोपी वाजिद पुत्र अयूब मेव मुसलमान जो हरियाणा का रहने वाला है. तीसरा आरोपी तौफीक पुत्र ताज मोहम्मद किशनगढ़ अजमेर का रहने वाला है. तीनों आरोपियों को फोन आईडी पर पैसे मंगा कर कार बेचने के नाम पर पैसे हड़पने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया, जिस पर न्यायालय के आदेश पर पीसी रिमांड लिया गया है. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : राजस्थान में गुलाबी सर्दी की एंट्री रात में एक नंबर पर चल रहा पंखा


धाराधिकारी बृजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच एसआई रामदेव सिंह कर रहे हैं और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं पूछताछ में आरोपियों से और भी खुलासे हो सकते हैं. इस दौरान आरोपियों के साथ अन्य आरोपी भी होने की आशंका जताई जा रही है, जिसको लेकर उदयपुरवाटी पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. आरोपियों के द्वारा पीड़ित से 54 हजार 170 रुपये कार बेचने के नाम पर हड़प लिए थे. आरोपियों के द्वारा पीड़ित से 28 अगस्त को ऑनलाइन कार दिखाकर बेचने के नाम पर ठगी की थी. इस दौरान पुलिस आरोपियों से गहनत से पूछताछ कर रही है.


Reporter: Sandeep Kedia


खबरें और भी हैं...


घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार


कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल


Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी