Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401450

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

इस साल दिवाली 24 अक्टूबर को मनायी जाएगी, लेकिन इसके ठीक एक दिन के बाद 25 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लग रहा है, जो तीन राशि वालों के लिए परेशानी की वजह बन सकता है.

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Diwali 2022 And Surya Grahan 2022 : वैदिक ज्योतिष में सूर्य ग्रहण को शुभ नहीं माना गया है. इस बार दिवाली के ठीक एक दिन बाद  25 अक्टूबर को सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है, जो साल का दूसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण है.

ये सूर्य ग्रहण तुला राशि में लगेगा इस राशि में सूर्य नीच के माने जाते हैं. इसके अलावा इस दौरान तुला राशि में सूर्य के साथ चंद्रमा, शुक्र और केतु भी रहने वाले हैं. इस तरह सूर्य ग्रहण के समय चतुर्ग्रही योग बन जाएगा और इन ग्रहों पर राहु की सीधी दृष्टि पड़ेगी. ये सूर्य ग्रहण तीन राशियों के लिए बुरा साबित हो सकता है ऐसे में सतर्कता बरतें. 

Chanakya Niti : पत्नी में हो ये गुण तो पति की जिंदगी भर बल्ले बल्ले

मिथुन 

मिथुन राशि में सूर्य तीसरे भाव का स्वामी होता है और ग्रहण के दौरान 9वें भाव में गोचर करेगा, इस दौरान भाग्य साथ नहीं देगा और पारिवारिक जीवन में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. पिता के साथ टकराव, नौकरी और व्यापार में परेशानी हो सकती है. इस वक्त कोई बड़ा फैसला ना लें खासतौर पर कोई निवेश ना करें, बड़ा नुकसान हो सकता है.  

Aaj Ka Rashifal : मेष-वृषभ को नुकसान, सिंह किसी को लेकर होंगे आकर्षित

तुला 

तुला में ही सूर्य ग्रहण लग रहा है और इसी राशि में चतुर्ग्रही योग भी बन रहा है. इस राशि के जातकों को विशेष सावधानी बरतने की जरुरत होगी. कम से कम, जब तक सूर्य का गोचर दूसरी राशि में ना हो जाए  तब तक संभल कर रहें. सेहत का ध्यान रखें. स्त्री पक्ष की वजह से मान-सम्मान को खतरा है. तनाव बढ़ सकता है और आत्मविश्वास में कमी आएगी. अपने कामकाज और रोजगार को सतर्क रहें और बोलने से पहले सोचें और गुस्सा ना करें. 

आज कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के रिजल्ट से पहले ही अशोक गहलोत ने शशि थरूर पर कही ये बड़ी बात

मकर 

मकर में सूर्य अष्टम भाव का स्वामी होता है. गोचर में ये दशम भाव में जा रहा है. रोजगार और कर्म के भाव में सूर्य ग्रहण का होना नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा नहीं कहा जा सकता है. सूर्य का कमजोर होना नौकरी पर सकंट ला सकता है. आपके दशम भाव का स्वामी शुक्र भी तुला राशि में है और अस्त है. सरकारी कामकाज, व्यवसाय में परेशानी आ सकती है. पिता तुल्य की सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में बदलाव के बारे में सोचें भी नहीं. कोई बड़ा फैसला ना लें.

(डिसक्लेमर : दी गई जानकारी की विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है, सूचना के विभिन्न माध्यमों से लिखे गए लेख की ZeeMedia पुष्टि नहीं करता )

Trending news