मनमुटाव से रिश्ता टूटा तो युवती का अपहरण करने पहुंचे युवक, ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422459

मनमुटाव से रिश्ता टूटा तो युवती का अपहरण करने पहुंचे युवक, ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा

क्यामसर गांव में युवती का अपहरण करने की साजिश नाकाम हो गई और ग्रामीणों ने युवती के अपहरण की कोशिश कर रहे युवकों की पकड़कर धुनाई कर दी. इसके बाद गाड़ियों में सवार होकर आए युवक भागने लगे. ग्रामीणों ने सुल्ताना चौकी को भी इसकी सूचना दी.

मनमुटाव से रिश्ता टूटा तो युवती का अपहरण करने पहुंचे युवक, ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा

Jhunjhunu: चिड़ावा थाना इलाके के क्यामसर गांव में युवती का अपहरण करने की साजिश नाकाम हो गई और ग्रामीणों ने युवती के अपहरण की कोशिश कर रहे युवकों की पकड़कर धुनाई कर दी. इसके बाद गाड़ियों में सवार होकर आए युवक भागने लगे. ग्रामीणों ने सुल्ताना चौकी को भी इसकी सूचना दी.

007 गैंग ने भेजा पीसीसी सदस्य राघवेन्द्र मिर्धा और उनके परिवार को उड़ाने का खत

सूचना के बाद सुल्ताना चौकी की टीम जैसे ही क्यामसर के लिए रवाना हुई तो टेकड़ा मोड़ पर पुलिस की गाड़ी देख कर दो गाड़ियों में सवार होकर आए युवक गाड़ी लेकर पदमपुरा की ओर भागने लगे. वे पदमपुरा गांव में गाड़ी छोड़कर एक खेत में भाग गए, जहां पर पीछा कर रहे ग्रामीणों ने युवकों की जमकर धुनाई कर दी.

सुल्ताना चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ ने बताया कि क्यामसर गांव में लड़ाई झगड़ा कर दो गाड़ियों में सवार होकर आए युवक सुल्ताना की ओर भागने की सूचना मिली इसके बाद तुरंत टीम रवाना हुई और टेकडा मोड पर पुलिस की गाड़ी देखकर यह पदमपुरा की ओर भाग गए, जहां पर एक खेत में दो युवकों की क्यामसर के ग्रामीण पिटाई कर रहे थे दोनों युवकों को ग्रामीणों से मुक्त करवाकर चिड़ावा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर हालत गंभीर होने पर उन्हें झुंझुनू रेफर करवाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्यामसर के राजेश मीणा के दो लड़कियों का रिश्ता खिरोड़ के लक्ष्मण प्रसाद के लड़कों से तय हुआ था, रिश्ता किसी मनमुटाव के कारण टूट गया, जिसके बाद इन दोनों युवतियों की शादी 4 नवम्बर को होनी है.

Reporter- Sandeep Kedia

हमला करने आए बदमाशों को दंपति ने खदेड़ा, फिर दबंगों ने लौट कर तलवारों से किया पलटवार

सीकर-कोटपूतली हाईवे पर ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बहन की मौत, भाई और बालक घायल

Trending news