Barmer: सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसी बाइक, हादसे में सेना के जवान की हुई मौत
Advertisement

Barmer: सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से घुसी बाइक, हादसे में सेना के जवान की हुई मौत

बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के मिलिट्री जालीपा कैंट परिषर में ट्रक और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार सेना के जवान की मौत हो गई. 

सेना के जवान की हुई मौत

Barmer: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के मिलिट्री जालीपा कैंट परिषर में ट्रक और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार सेना के जवान की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सेना के जवान बालपा मोहिते ड्यूटी से रोलकॉल समाप्त होने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर अपने क्वाटर की तरफ जा रहा था और इस दौरान आगे सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से बाइक घुस गई जिससे जवान के सिर में गंभीर चोट आने से वह घायल हो गया जिसके बाद सैन्य अधिकारियों ने तत्काल गंभीर घायल जवान को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें - बैंक में पैसे जमा करवाने आए बुजुर्ग के 1 लाख रुपये पार, जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण पुलिस (Barmer Police) जिला अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. वहीं सेना के अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की है और मृतक जवान के शव को सड़क मार्ग के जरिए उसके पैतृक गांव बेलगाम कर्नाटक के लिए रवाना किया गया है जंहा पर शहीद जवान का अंतिम संस्कार किया जायेगा.

Reporter - Bhupesh Acharya

Trending news