Barmer: कुख्यात तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, फायरिंग में हुई मौत
Advertisement

Barmer: कुख्यात तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, फायरिंग में हुई मौत

 Barmer News: पुलिस को अंदेशा है कि मकान में हथियार व मादक पदार्थ भी हो सकते हैं. जबकि घायल हेड कांस्टेबल का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

फायरिंग में तस्कर की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Barmer: बाड़मेर शहर के सदर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात्रि को कुख्यात तस्कर को पकड़ने गई पुलिस व तस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान तस्कर ने एक हेड कांस्टेबल के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर मारने का प्रयास किया. इस बीच, पुलिस ने फायरिंग की जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि तस्कर कमलेश प्रजापत की बाड़मेर में छुपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीमें बना कर शहर के सदर थाने के पीछे एक मकान को घेर कर उसको पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन उसने हेड कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ा कर मारने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस के जवानों ने आत्मरक्षा में फायरिंग की, जिसकी गोली लगने से कमलेश प्रजापत की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-कमलेश प्रजापत एनकाउंटर मामले ने पकड़ा तूल, MLA ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

 

उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत मौके पर पहुंच कर एफएसएल सहित विशेषज्ञों की टीम को बुलाया गया और मुआयना किया. वहीं, पूरे घटनास्थल सहित मकान को भी सील करके तलाशी ली जा रही. पुलिस को अंदेशा है कि मकान में हथियार व मादक पदार्थ भी हो सकते हैं. जबकि घायल हेड कांस्टेबल का बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

SP आनंद शर्मा ने बताया कुख्यात तस्कर कमलेश प्रजापत लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त रहा है. साथ ही उस पर तीन बार पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला भी दर्ज है. वहीं, सांडेराव थानाधिकारी पर गाड़ी चढ़ाने सहित अन्य एक मामले में वो वांटेड था.

ये भी पढ़ें-पति के दोस्तों की बदनीयती का शिकार 'बालिका वधू', न्याय के बदले पुलिस मांग रही 'कीमत'

 

(इनपुट-भूपेश आचार्य)

Trending news