जोधपुर: महापौर ने वार्डों के निरीक्षण के दौरान सुनी आमजन की समस्याएं, दिए ये निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359484

जोधपुर: महापौर ने वार्डों के निरीक्षण के दौरान सुनी आमजन की समस्याएं, दिए ये निर्देश

महापौर के वार्ड नंबर 5 में निरीक्षण के दौरान स्थानीय लोगों ने इमलीबाड़ी में सीवरेज और सड़क की समस्या, व्यास बाग में ड्रेनेज, व्यास बाग से आने से एनएस स्कूल तक सड़क निर्माण एवं सीवरेज लाइन डालने, धर्मावतो का बास में सीसी सड़क बनाने सहित अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क सीवरेज और ड्रेनेज के संबंध में अपनी शिकायत दी.

जोधपुर: महापौर ने वार्डों के निरीक्षण के दौरान सुनी आमजन की समस्याएं, दिए ये निर्देश

Jodhpur: महापौर आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सोमवार को महापौर कुन्ती परिहार ने शहर के वार्ड नम्बर 5 एवं वार्ड नंबर 6 का निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से मुलाकात कर वार्ड की समस्याओं के बारे में जानकारी ली.

साथ ही महापौर ने निगम अधिकारियों को तुरंत कार्यवाही हेतु निर्देश दिए. महापौर के वार्ड नंबर 5 में निरीक्षण के दौरान स्थानीय लोगों ने इमलीबाड़ी में सीवरेज और सड़क की समस्या, व्यास बाग में ड्रेनेज, व्यास बाग से आने से एनएस स्कूल तक सड़क निर्माण एवं सीवरेज लाइन डालने, धर्मावतो का बास में सीसी सड़क बनाने सहित अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क सीवरेज और ड्रेनेज के संबंध में अपनी शिकायत दी.

यह भी पढे़ं- भोपालगढ़: बनाड़ का अमृत सरोवर बना सेल्फी पॉइंट, चारों तरफ छाई हरियाली

वहीं, वार्ड में कई जगहों पर पैचिंग करवाने की भी मांग की. वार्ड नंबर 6 में निरीक्षण के दौरान लोगों ने सूरसागर मेन रोड की रिपेयरिंग करवाने, राजबाग मेघवाल का बास में सीवरेज और सड़क समस्या का समाधान करने, नथमल पार्क की मरम्मत करने, ओझा का तालाब क्षेत्र में सीसी सड़क बनाने सहित क्षेत्र की अन्य प्रमुख समस्याओं को महापौर के समक्ष रखा. 

साथ ही पीएचडी, पीडब्ल्यूडी और डिस्कॉम सहित अन्य विभागों के समस्याओं के संबंध में भी महापौर को अवगत कराया, जिस पर महापौर ने निगम से संबंधित शिकायतों के निस्तारण के संबंध में निगम अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए, वहीं, अन्य विभागों की समस्याओं के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को अवगत कराने की बात कही.

इस दौरान पार्षद लीलाधर मेघवाल, अब्दुल सत्तार जगदीश सांखला पूर्व पार्षद ज्योति, पार्षद प्रत्याशी पंकज भाटी, अरूण बलाई, सुनील सोलंकी, प्रवीण कच्छवाह, जनप्रतिनिधि एवम् नगर निगम जोधपुर उतर की ओर से अधिशासी अधिकारी सुरेश जैन, राजेश बोड़ा, स्वास्थ्य अधिकारी सचिन मौर्य मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक मदनसिंह और नितिन गहलोत निजी सचिव (महापौर) एवं जसपाल देवासी उपस्थित रहे.

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 

Trending news