पेंटिंग के साथ शख्स ने घर में भूत को दे डाली दावत, फिर जो हुआ, उड़ा देगा आपके होश
Advertisement

पेंटिंग के साथ शख्स ने घर में भूत को दे डाली दावत, फिर जो हुआ, उड़ा देगा आपके होश

Haunted Story: ऐसी ही एक घटना को लेकर एक व्यक्ति ने अपना अनुभव शेयर किया. इस शख्स ने बताया कि वह गलती से अपने घर एक श्रापित तस्वीर खरीद कर ले आया, लेकिन उसे यह नहीं पता है कि वह बुरी आत्माओं को भी उस तस्वीर के साथ ले आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Reel में नहीं Real Life में आई एनाबेल : लंबे समय से एक बात को लेकर बहस हो रही है कि भूत होते हैं या नहीं. इसे लेकर लोगों का कहना है कि जिस तरह पॉजिटिव एनर्जी में हम भगवान को मानते हैं, इसी तरह नेगेटिव एनर्जी को भूत का नाम दिया गया है. वहीं, इस बात पर कुछ लोग यकीन नहीं करते हैं. लोग इन चीजों पर जब तक विश्वास नहीं करते हैं, तब तक उनके साथ कुछ सुपरनेचुरल घटनाएं हो न जाएं. 

fallback

वहीं, लोगों इन्हें भ्रम बताकर नजर अंदाज कर देते हैं, लेकिन ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया पर कई बार दिखाई देती हैं. ऐसी ही एक घटना को लेकर एक व्यक्ति ने अपना अनुभव शेयर किया. इस शख्स ने बताया कि वह गलती से अपने घर एक श्रापित तस्वीर खरीद कर ले आया, लेकिन उसे यह नहीं पता है कि वह बुरी आत्माओं को भी उस तस्वीर के साथ ले आया है. 

अनदेखी पड़ी महंगी 
जानकारी के अनुसार, इस व्यक्ति ने एक महिला से दो गुडियां वाली पेंटिग खरीद थी. इस तस्वीर में दो बहुत ही प्यारी सी गुडियां बनी हुई थी, यह देख उस शख्स को यह पेंटिग पंसद आ गई और उसने उसे खरीद लिया. इसी के साथ जिस महिला से यह तस्वीरें खरीदी गई थी, उसने उस शख्स को तस्वीर देते हुए कहा कि सावधान रहना. व्यक्ति ने इस बात को अनदेखा कर दिया और यह बात उस शख्स को बहुत ही मंहगी पढ़ी. 

घर में भूत की एंट्री
व्यक्ति को यह तस्वीर बहुत पंसद आई थी. वहीं, उसे देने से पहले महिला ने व्यक्ति को अलर्ट किया था कि इस तस्वीर के घर में एंट्री करते ही भूत भी एंट्री कर लेगा, लेकिन महिला की इस बात पर शख्स ने ध्यान नहीं दिया और वह पेंटिंग घर ले आया. इसी के साथ व्यक्ति की परेशानियां भी शुरू हो गई और घर में अजीब चीजें होने लगी. 

महिला की बात आई याद 
इन सब चीजों के कारण व्यक्ति को नींद आनी बंद हो गई और घर में नेगेटिव एनर्जी रहने लगी. साथ हीं इसके कारण उस व्यक्ति का एक पालतू जानवर भी मारा गया. इसी के चलते उस शख्स को महिला की बात याद आई और उसने सभी चाजों को लेकर अलर्ट रहना शुरू कर दिया और फिर उसे ध्यान आया कि जब से यह तस्वीर घर में लगी है, उसकी लाइफ में परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.  

सेल पर लगी श्रापित तस्वीर 
वहीं, व्यक्ति ने अब इस तस्वीर से पीछा छुड़ाने का फैसला लिया और ऑनलाइन बेचने के लिए उसका विज्ञापन एप्प पर डाल दिया और लिखा कि यह पेंटिंग श्रापित है इसे खरीदने वाले लोग सावधान रहें. इस पेंटिंग की कीमत 6 हजार रुपये रखी गई.

यह भी पढ़ेंः Today Horoscope : मीन और वृश्चिक राशि वालों को आज उम्मीद से ज्यादा होगा फायदा, सिंह राशि वाले जुबान पर रखें काबू

Trending news