Jaisalmer: दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत, 6 साल के मासूम को खरोंच भी नहीं
Advertisement

Jaisalmer: दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत, 6 साल के मासूम को खरोंच भी नहीं

जैसलमेर (Jaisalmer News) में कल रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान ले ली. 

राह से गुजरते लोगों ने तुरंत घायलों को निजी गाड़ियों से जवाहर अस्पताल पहुंचाया.

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer News) में कल रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान ले ली. वहीं, 2 अन्य सदस्य गंभीर घायल हो गए. घटना में 6 साल का मासूम बाल बाल बच गया. कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य घायलों को रास्ते से गुजर रहे लोगों ने जवाहर अस्पताल पहुंचाया जहां एक और शख्स की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों का प्राथमिक उपचार कर उनको जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया. घटना (Road Accident) की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. 

सदर थानाधिकारी अरुण कुमार (Jaisalmer Police) ने जानकारी देते बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे बड़ौदा से जैसलमेर घूमने आ रहे एक ही परिवार के लोगों की कार जैसलमेर से करीब 30 किलोमीटर पहले एक ट्रक से टकरा गयी. भीषण भिड़ंत में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 3 अन्य गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडकर मौके से फरार हो गया. राह से गुजरते लोगों ने तुरंत घायलों को निजी गाड़ियों से जवाहर अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: REET Exam कथित पेपर लीक मामले में सरकार ने हाईकोर्ट में पेश किया ये जवाब

सदर थाना पुलिस को सूचना मिलने पर वो भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी लेकर अस्पताल पहुंची. अस्पताल में एक और गंभीर घायल की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया. घटना में एक 6 साल का मासूम बाल बाल बच गया. पुलिस ने जानकारी जुटाकर बड़ौदा में इनके परिजनों को सूचना दी. जैसलमेर घूमने आ रहे सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य है. दरअसल जयद्रथ (55) अपनी पत्नी सावित्री देवी (50) समेत अपने दो बेटों सत्येंद्र (35) और नितिन (30) और बहु शिवमकूमरी (29) और पोते विवान (6) के साथ जैसलमेर के लिए रवाना हुए थे. 

Trending news