Jodhpur News: टोल कर्मियों की बढ़ती गुंडागर्दी, युवक के साथ मारपीट; आए दिन ऐसे मामलों की शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025320

Jodhpur News: टोल कर्मियों की बढ़ती गुंडागर्दी, युवक के साथ मारपीट; आए दिन ऐसे मामलों की शिकायत

Jodhpur latest News: दो दिन पूर्व जोधपुर के खेजड़ली टोल प्लाजा पर एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने के साथ ही उसकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया.सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होने के बाद लूणी थाना पुलिस हरकत में आई. 

 

फाइल फोटो

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में खेजड़ली टोल प्लाजा पर एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस घटना में टोल के कर्मचारियों से बहस होने पर युवक के साथ मारपीट कर, उसकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. 

यह भी पढ़े: क्रिसमसपर पर घूमें राजस्थान की ये खूबसूरत जगह, शाम बन जाएगी बेहद खास

पूरी खबर
जोधपुर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है. दो दिन पूर्व जोधपुर के खेजड़ली टोल प्लाजा पर एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने के साथ ही उसकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होने के बाद लूणी थाना पुलिस हरकत में आई और चार लोगो को गिरफ्तार किया गया.

मामूली सी बहस हो गई थी
मिली जानकारी के अनुसार घायल हुए सोजत के चंडावल निवासी किशन गुर्जर की खेजड़ली से पहले वाले टोल पर मामूली सी बहस हो गई थी, जिस पर पिछले टोल नाके के कर्मचारियों ने खेजड़ली नाके पर फोन कर दिया और टोल पर कुछ लोग घात लगाकर बैठ गए. जैसे ही किशन गुर्जर खेजड़ली टोल पहुंचा, तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए गाड़ी के साथ तोड़फोड़ कर दी.

यह भी पढ़े: एक ही दुकान में तीसरी बार हुई चोरी, व्यापारियों व ग्रामीणों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन  

खेजड़ली टोल पर आए दिन ऐसे मामले होते है
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. आरको बता दें कि यह कोई पहली बार नही हुआ है. खेजड़ली टोल पर आए दिन ऐसे मामले होते है, क्योकि टोल कर्मियों की दादागिरी है. उसके बावजूद पुलिस एवं पीडब्ल्यूडी विभाग जिसने टोल का ठेका दे रखा है. वो कभी इस मामले को गंभीरता से नही लेते है, जिसका खामियाजा किशन गुर्जर जैसे लोगो को उठाना पड़ता है.

Trending news