Jodhpur News: स्टेशन पर पॉलीथिन के प्रयोग से मजिस्ट्रेट हुए नाराज, दिखाई सख्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245370

Jodhpur News: स्टेशन पर पॉलीथिन के प्रयोग से मजिस्ट्रेट हुए नाराज, दिखाई सख्ती

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (रेलवे) श्याम सुंदर विश्नोई ने सोमवार को सिटी रेलवे स्टेशन का आकस्मिक निरीक्षण किया और व्यस्थाएं जांची. 

पॉलीथिन के प्रयोग से मजिस्ट्रेट हुए नाराज

Jodhpur: अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (रेलवे) श्याम सुंदर विश्नोई ने सोमवार को सिटी रेलवे स्टेशन का आकस्मिक निरीक्षण किया और व्यस्थाएं जांची. विश्नोई ने सोमवार सुबह मजिस्ट्रेट स्क्वायड के साथ जोधपुर रेलवे स्टेशन पर आकस्मिक निरीक्षण किया और विभिन्न स्टालों पर जाकर खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता की जांच की है. 

इस दौरान स्टॉल संचालकों द्वारा पॉलिथीन की थैलियों का उपयोग करने पर मजिस्ट्रेट ने सख्त नाराजगी जाहिर की और इन्हें तुरंत प्रभाव से उपयोग नहीं लेने के प्रति पाबंद किया है. इस दौरान उनके साथ रेलवे मजिस्ट्रेट स्क्वायड के सीटीआई शेर सिंह पंवार और राजेश शर्मा सहित आरपीएफ के अधिकारी और जवान उपस्थित थे.

1 जुलाई से पूरे देश में प्लास्टिक पर लगाए गए बैन के बाद में अब उसका असर भी देखने को मिला है, जहां जगह-जगह संबंधित एजेंसियां पॉलिथीन को जब्त कर रही हैं और लोगों को भी जागरूक कर समझाइश कर रही है. वहीं जोधपुर के रेलवे स्टेशन पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रेलवे मजिस्ट्रेट द्वारा दुकानों की आकस्मिक जांच कर पॉलीथिन के प्रयोग पर नाराजगी जताई है.

Reporter: Arun Harsh

यह भी पढ़ें - 

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में स्कूटी चालक की मौत, दूसरा उछल कर गिरा दूर

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news