बोरुंदा: फिल्मी स्टाइल में की हत्या, रूह कंपा देने वाला था मंजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283308

बोरुंदा: फिल्मी स्टाइल में की हत्या, रूह कंपा देने वाला था मंजर

जोधपुर के पीपाड़ सिटी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोरुंदा के पंजाब नेशनल बैंक के सामने, करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपने ट्रक के पास खड़े एक व्यक्ति पर हमला कर हत्या कर दी

घटना स्थल पर जमा भीड़

Jodhpur: जोधपुर के पीपाड़ सिटी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोरुंदा के पंजाब नेशनल बैंक के सामने, करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपने ट्रक के पास खड़े एक व्यक्ति पर हमला कर हत्या कर दी. आरोपियों ने पहले व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला किया फिर व्यक्ति को कैंपर में डालकर करीब दो-तीन किलोमीटर दूर ले जाकर बीच रास्ते में पटक दिया. धारदार हथियारों के हमले से गंभीर घायल को पुलिस द्वारा बोरुंदा के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया, परंतु बीच रास्ते में ही वह जिंदगी की जंग हार गया. 

कस्बे में दिनदहाड़े हुए इस घटनाक्रम का जिसने भी यह मंजर देखा रूह कंपा देने वाला था. भरे बाजार में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने तलवारों एवं लाठियों से लैस होकर गाड़ी का तिरपाल ठीक कर रहें बीटण गांव निवासी श्यामलाल पुत्र शिवकरण गोदारा पर अंधाधुंध हमला बोल दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी हमले फिल्मी स्टाइल में किये गये पहले एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार होकर आए और आते ही श्यामलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी, उसके तुरंत बाद ही बोलेरो कैंपर में सवार होकर आये आधा दर्जन लोगों ने तलवार और लाठियों से अंधाधुन वार करने शुरू कर दिए. उसके बाद घायल श्यामलाल को हमलावर अपनी कैंपर में डालकर मारपीट करते हुए, घटनास्थल से करीब दो-तीन किलोमीटर दूर भाखरो की ढाणी रोड़ पर मृतक समझकर बीच रास्ते में पटक कर चले गए. 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा घायल को बोरुंदा चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए जोधपुर रेफर किया गयाा. लेकिन बीच रास्ते में ही श्यामलाल जिंदगी की जंग हार गया, फिर भी उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. देर शाम बोरुंदा पुलिस एवं परिवारजनों की उपस्थिति में मृतक का मेडिकल बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया, जिसका सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया.

पुरानी रंजिश के चलते घटना को दिया अंजाम

मृतक श्यामलाल गोदारा एवं उनके हत्यारे भूराराम दोनों ही बोरुंदा के निकटवर्ती गांव बीटण रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार श्यामलाल और भुराराम के बीच शराब की दुकान को लेकर दो-तीन वर्ष पहले झगड़ा हुआ था, जिसमें श्यामलाल ने भूराराम के साथ गंभीर मारपीट की उसी का बदला लेते हुए भूराराम सहित आधा दर्जन लोगों ने श्यामलाल को मौत के घाट उतार दिया.

आला अधिकारियो ने बोरुंदा डाला में डेरा

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देश पर कस्बे में शांति व्यवस्था कायम रहें, इसको लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील के पंवार, डीएसपी भूपेंद्रसिंह शेखावत सहित आसपास के थानों के थानाधिकारियों ने मय जाप्ता बोरुंदा में डेरा डाल रखा है. वह मृतक के चाचा की ओर से आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट थाने में दी गई है. थानाधिकारी हुकम गिरी ने बताया कि मृतक के चाचा बक्सा राम पुत्र बाबूराम जाट ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका भतीजा श्यामलाल एक ट्रेलर के पास खड़ा था, उसी दौरान 10-12 व्यक्ति जिसमें ओमप्रकाश पुत्र करमाराम, भूराराम पुत्र करमाराम, शिवकरण पुत्र करमाराम जाट, श्यामलाल पुत्र हापुराम, रवि पुत्र रामकुमार ब्राह्मण निवासी भुरायसनी सहित पांच सात अन्य लोगों के खिलाफ लाठी सरिया और तलवार से मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है. इस दौरान आरोपी मृतक की जेब में रखे 50 हजार रुपये नगद एवं उसके गले में पहनी सोने की चैन भी चुरा ले गये.

जोधपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

 

Trending news