LuniNews: लूणी कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर शनिवार को एनजीओ के जरिए स्वास्थ्य सहायता केंद्र का पूर्व विधायक मलखान सिंह विश्नोई ने लोकार्पण किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर दिनेश सोनी ने बताया कि, पूर्व विधायक मलखान सिंह विश्नोई के मुख्य आतिथि,स्थानीय सरपंच हपिया देवी की अध्यक्षता एवं खंड चिकित्साधिकारी मोहन दान देथा के विशिष्ठ आतिथ्य में फीता कटा कर स्वास्थ्य सहायता केंद्र का लोकार्पण किया.


इस अवसर पर हेड इन हैंड संस्था के सदस्यों के जरिए महमानों का माला और साफा पहनाकर ढोल नगाड़ो के साथ स्वागत किया गया. उन्होंने बताया कि हेल्प डेस्क के जरिए केंद्र पर आने वाले मरीजों को चिकित्सा संबंधी योजना तथा अस्पताल की सुविधा की जानकारी दी जाएगी. इस बारे में सोनी ने बताया कि मरीजों को अस्पताल से सम्बन्धी किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत हो तो स्वास्थ्य सहायता केंद्र  के जरिए उपलब्ध करवाई जाएगी.


संस्था के राज्य प्रभारी निहार्रेन्दू जगतदेव ने बताया कि, राजस्थान में हेंड इन हेंड संस्था के जरिए दो स्वस्थ्य सहायत केंद्र खोले गए है. पहला सिरोही में खोला गया और दूसरा लूणी में खोला गया है. 
कार्यक्रम के दौरान हेंड इन हेंड संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर सपना विश्वकर्म मीरा, मनीष, राकेश, शादिक, सुगना, पप्पू, नीतू, इंद्रा, रेखा, किरण, अजय, ममता, मोनिका अन्य लोग उपस्थित रहे.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें: 


संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है


टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी