Phalodi: आधी रात को घर में घुसे लुटेरे, Gun Point पर लूट की वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

Phalodi: आधी रात को घर में घुसे लुटेरे, Gun Point पर लूट की वारदात को दिया अंजाम

 फलोदी के ननेऊ राजस्व गांव कानासरिया में बीती रात एक परिवार को पिस्तौल की नोक पर रखकर लुटेरों द्वारा बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

पुलिसिया कार्यवाही

Phalodi: फलोदी के ननेऊ राजस्व गांव कानासरिया में बीती रात एक परिवार को पिस्तौल की नोक पर रखकर लुटेरों द्वारा बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ननेऊ सरपंच मोहम्मद अली से मिली जानकारी के अनुसार फलोदी सीओ सर्किल के जांबा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत ननेऊ के राजस्व गांव कानासरिया निवासी हबीबुल्लाह सिंधी का परिवार अपने घर में सो रहा था कि अचानक बीती रात करीब 2 बजे कुछ अज्ञात लुटेरे घर में घुसे और घर में सो रही हबीबुल्ला की पत्नी और बेटियों को पिस्तौल की नोंक पर रखकर जान से मारने की धमकी देते हुए घर में पड़े सोने चांदी के जेवरात लुटकर एक गाड़ी में सवार होकर भागने में कामयाब हो गये. 

यह भी पढ़ें : नमक उगलता राजस्थान का ये जिला, 'सॉल्ट सिटी' पर छाए संकट के बादल

परिवार का मुखिया हबीबुल्ला अपने निजी कार्य से नागौर गया हुआ था. देर रात पीड़ित परिवार द्वारा दी सुचना पर ननेऊ सरपंच मोहम्मद अली पहुंचे और तुरंत पुलिस को सुचना दी, जिस पर जांबा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हबीबुल्ला के परिवार से मामले की विस्तृत जानकारी लेकर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल क्षेत्र के सभी मुख्य सड़क मार्गों और चौराहों पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी करवा दी गई है. साथ ही इन रास्तों पर आने और जाने वाले अज्ञात वाहनों और उनके चालकों की गहनता से तलाशी की जा रही है. 

घर में सो रहे गांव के एक परिवार के साथ बीती रात घटित वारदात के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है. गौरतलब है कि क्षेत्र में पिछले 4 माह से चोरी और रास्ता रोकने के साथ ही घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम देने की मामले एक के बाद एक लगातार सामने आ रहे हैं जो पुलिसिया कार्यवाही पर कहीं न कहीं एक बड़ा सवाल है.

Report: Arun Harsh

Trending news