Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-वृषभ-मिथुन को आज तगड़ा धन लाभ, कन्या-कुंभ-मीन रहेंगे परेशान, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि की जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज इनके धन-धान्य में वृद्धि होगी. तरक्की के अवसर मिलेंगे. व्यापार में तरक्की होगी. आय के स्रोत बढ़ाने के लिए नया काम शुरू कर सकते हैं.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान-सम्मान में बढ़ोतरी करेगा. छोटों की गलतियों को माफ करें. व्यापारिक गतिविधियों में आप आगे रहेंगे. शासन सत्ता का फायदा मिलेगा. आज आपका पद प्रतिष्ठा दोनों बढ़ सकते हैं.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन प्रताप और प्रभाव भरा रहेगा. आज इन्हें व्यापार में तगड़ा मुनाफा हो सकता है. धार्मिक कार्य में मन लगेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को कोई भी जोखिम भरा काम नहीं करना है. सेहत को लेकर किसी तरह की लापरवाही न बरतें. बड़ों की बातें सुनकर उन पर ध्यान दें. धन का कुछ हिस्सा दान करने में भी लगाएं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातक साझेदारी में किसी काम को करें. आज इन्हें तगड़ा फायदा मिलेगा. अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीतेंगे. खान-पान पर ध्यान दें. शादीशुदा जिंदगी भी चल रही दिक्कतें दूर होंगे.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का आज का दिन परोपकार भरा रहेगा. बिजनेस से जुड़े कामों को लेकर सावधान रहें. आपके अंदर प्यार और सहयोग की भावना बनी रहेगी. शादीशुदा जिंदगी में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. बजट पर ध्यान दें. लेन-देन के मामले में सतर्क रहें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन शानदार है. मन में प्यार की भावना भरी रहेगी. कला कौशल में सुधार आएगा. हर क्षेत्र में आज आपकी तगड़ी जगह बनेगी. लंबे समय से चल रहे मतभेद दूर होंगे.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज नए मकान, वाहन या जमीन खरीदारी कर सकते हैं. अपने काम को दूसरों के भरोसे मत छोड़िए नहीं तो पूरा नहीं हो सकता है. गुस्से में अगर कोई फैसला ना लें पर बड़ों की सलाह आपके काम आएगी.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के सांसारिक सुख भोग के साधनों में बढ़ोतरी होगी. सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के जन समर्थन में इजाफा होगा. भाईचारे की भावना बनी रहेगी. बंधुत्व की भावना को ताकत मिलेगी. आज आपके साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों की सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. परिवार के लोगों के साथ आनंद में समय गुजारेंगे. परंपराओं-संस्कारों पर जोर देंगे. मेहनत से कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज अपना स्टेटस मेंटेन रखेंगे. ससुराल पक्ष से धनलाभ हो सकता है. साझेदारी में किसी भी काम को करने से नुकसान हो सकता है. रक्त संबंधों में मजबूती आएगी. अगर कोई खुशखबरी सुनने को मिले तो उसे तुरंत आगे ना बताएं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको लोग ठग सकते हैं. कमाई पर पूरा ध्यान दें. खर्चों को लेकर बजट बनाकर चलें. किसी भी काम में जल्दबाजी न दिखाएं.