Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1721208
photoDetails1rajasthan

डिनर पर बुलाकर महिला ने ब्वॉयफ्रेंड को खिला दिया अपने घुटनों का मांस, ऐसे खुला 'सच'

Bizarre Story: यह तो बात आप जानते ही हैं कि इस दुनिया में दो तरह के लोग पाए जाते हैं. एक वह जिन्हें शाकाहारी खाना खाना पसंद होता है, वहीं दूसरे लोग जो मांसाहारी भोजन खाना पसंद करते हैं. खाने में वेज खाना है या फिर नॉनवेज, यह सबकी अपनी अपनी पसंद होती है. कई नॉन वेजिटेरियन तो अलग-अलग तरह के जानवरों पक्षियों का मांस खाना पसंद करते हैं लेकिन क्या कभी किसी को आपने अपना ही मांस खाते सुना है. यह खबर पढ़ कर ही जहां को घिन आ जाएगी, वहीं, जरा सोचिए कि जिसने यह हरकत की, वह कैसा होगा? 

 

रोंगटे खड़े कर देगा महिला का कारनामा

1/5
रोंगटे खड़े कर देगा महिला का कारनामा

आपको जानकर हैरानी होगी कि स्पेन की एक महिला ने अपना ही मांस खाया. जहां यह खबर पढ़ते ही आपको उल्टी महसूस हो सकती है, वहीं यह महिला अपने ही घुटने का मांस पका कर खा गई. हैरानी की बात तो यह है कि उसने खुद तो अपना मांस खाया ही, साथ ही अपने बॉयफ्रेंड को भी डिनर पर बुलाकर उसको भी खिला दिया. रोंगटे खड़े कर देने वाली यह खबर जिसने भी पढ़ी, उसके तो होश ही उड़ गए.

पॉडकास्ट के इंटरव्यू में खुली सच्चाई

2/5
पॉडकास्ट के इंटरव्यू में खुली सच्चाई

जानकारी के मुताबिक, यह कारनामा करने वाली महिला का नाम पाउला गोनू है. वह स्पेन की एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है. लोगों को तब बहुत तगड़ा झटका लग गया, जब उन्होंने खुद पाउला के मुंह से इस बात की सच्चाई सुनी. अपना ही मांस पका कर खुद खाने वाली और बॉयफ्रेंड को खिलाने वाली पाउला गोनू ने यह बात खुद एक पॉडकास्ट को दिए गए एक इंटरव्यू में कबूल की.

ऑपरेशन से निकाला गया था मांस

3/5
ऑपरेशन से निकाला गया था मांस

पाउला गोनू ने बताया कि एक बार उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक डिनर डेट की. इस दौरान उसने जो डिश बनाई थी, उसके खुद के घुटने के मांस की थी और इस दिश को उसने खुद तो खाया ही और अपने बॉयफ्रेंड को भी खिलाया. पाउला ने यह भी बताया कि जिस मांस को उसने पकाकर खाया था, वह उसके घुटने से एक ऑपरेशन के बाद निकाला गया था. 

घुटने में हुई थी इंजरी

4/5
घुटने में हुई थी इंजरी

जानकारी के मुताबिक, पाउला गोनू ने बताया कि एक बार उसके घुटने में इंजरी हो गई थी. इसके बाद उसे ठीक करने के लिए उसे सर्जरी करवानी पड़ी थी. इस सर्जरी में पाउला गोनू के घुटने की उपास्थि को निकाला गया था. सर्जरी होने के बाद जब सर्जन ने पाउला से पूछा कि क्या वह मेनिस्कस (घुटने से निकाली गई नरम उपास्थि) को अपने साथ रखना चाहती हैं तो इस पर पाउला ने तुरंत हामी भर दी. फिर सर्जन ने मेनिस्कस को प्रिजर्व करने के लिए एक सीलबंद कंटेनर में रख दिया. 

 

खबर सुनकर भड़के लोग

5/5
खबर सुनकर भड़के लोग

वहीं इंटरव्यू के दौरान पॉडकास्ट होस्ट ने जब पाउला से पूछा कि उसके घुटने का मांस का टेस्ट उसे कैसा लगा तो पाउला ने तुरंत ही उसका टॉपिक बदल दिया. पाउला गोनू की इस हरकत की जानकारी सोशल मीडिया में फैलते ही लोगों ने काफी गुस्सा जाहिर किया. जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहला मौका नहीं है, जब किसी ने अपने शरीर का ही मांस खाया हो, इससे पहले भी कई लोग इस तरह का कारनामा कर चुके हैं. इसे ऑटोसार्कॉफेजी या फिर  ऑटोकैनिबेलिज्म कहा जाता है.