Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1425810
photoDetails1rajasthan

युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

Viral News: किंग कोबरा का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं वहीं, जरा उस इंसान की हालत के बारे में सोचिए, जिसकी रजाई में ही कोबरा साथ में लेटा हुआ हो. यह सोच कर ही होश फाख्ता हो जाते हैं. रजाई में किंग कोबरा के होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है, यह वाकया कहां से जुड़ा है, आगे की खबर में पूरा पढ़िए.

रजाई में किसी चीज के होने का शक हुआ

1/5
रजाई में किसी चीज के होने का शक हुआ

जानकारी के अनुसार, यह हैरतंगेज मामला मध्य प्रदेश के सिरोंजा गांव का है. यहां का एक युवक रात में सो रहा था. रात करीब डेढ़ बजे उसे अपनी रजाई में किसी चीज के होने का शक हुआ. पहले तो उसने इग्नोर किया लेकिन कुछ ही देर मं उसे एक बार फिर हल्की गुदगुदी सी महसूस हुई तो उसने लाइट जलाई. लाइट जलाते ही उसने जब किंग कोबरा को बिस्तर पर देखा तो डर के मारे होश उड़ गए.

शख्स ने सांप बचावकर्ता को कॉल की

2/5
शख्स ने सांप बचावकर्ता को कॉल की

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, युवक ने सबसे पहले कंबल को दूसरी तरफ फेंका और डर के मारे चीखते हुए कमरे से बाहर की तरफ भागा. किंग कोबरा भी काफी देर तक रजाई में ही चिपका रहा. इसके बाद खबराए शख्स ने सांप बचावकर्ता को कॉल की. 

किंग कोबरा को सुरक्षित बाहर निकाला गया

3/5
किंग कोबरा को सुरक्षित बाहर निकाला गया

सांप बचावकर्ता के आने के बाद छड़ी की मदद से किंग कोबरा को सुरक्षित बाहर निकाला गया. डर के मारे वह शख्स उस रात दूसरे कमरे में ही सोया, अपने कमरे में नहीं गया.

हराम कर दी घरवालों की नींद

4/5
हराम कर दी घरवालों की नींद

शख्स ने बताया कि वह किंग कोबरा बार-बार जमीन पर फन उठाकर फुंफकार रहा था. वह पलंग के चारों ओर घूम रहा था. इसके चलते पूरे घरवाले भी परेशान हो गए. सांप बचावकर्ता के आने के बाद सबने चैन की सांस ली. शख्स ने बताया कि शुक्र है कि उसके बच्चे और पत्नी साथ नहीं थे.

 

जीव-जंतुओं को भी ठंड लगती

5/5
जीव-जंतुओं को भी ठंड लगती

बता दें कि आजकल सांप कहीं से भी निकल आते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक की स्कूटी में नागराज छिपे बैठे थे. साथ ही बता दें कि ठंड का मौसम आ चुका है. जीव-जंतुओं को भी ठंड लगती है. ऐसे में कोई भी स्वेटर-शॉल ओढ़ने से पहले उसे झाड़ जरूर लें. उसमें कोई भी कीड़ा-मकोड़ा या कुछ और छुपा हो सकता है.