जोधपुर न्यूज: राजस्थान में इस साल चुनाव होने है. लिहाजा बात करें तो भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के वरिष्ठ नेता लगातार अभी से ही जुट चुके है. दोनों ही पार्टियों के नेताओं द्वारा जोधपुर में अलग-अलग बैठकें आयोजित कर चुनाव को लेकर मंथन किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विभिन्न पहलुओं पर मंथन 


इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामलाल जाट व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य और जोधपुर लोकसभा के प्रत्याशी वैभव गहलोत चुनाव संबंधी बैठक कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित की गई. दोनों नेताओं ने इसको लेकर विभिन्न पहलुओं पर मंथन किया.



वहीं इस दौरान नगर निगम उत्तर महापौर कुंती देवडा,विधायक मनीषा पंवार,राज्य मंत्री रमेश बोराणा पीसीसी सचिव श्रवण पटेल के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष द्वारा प्रदेश सलेक्शन समिति बनाई. उस संबंध में निर्णय हुआ उसके तहत हमने यहां बैठक ली है. 


 चुनाव को लेकर आवश्यक रूप से चर्चा 


जोधपुर शहर के दो जिलाध्यक्षों और ग्रामीण की बैठक में मंथन किया गया. सर्व सम्मिति से निर्णय हुआ कि हमारे प्रत्याशी चयन के सारे अधिकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दिए जाते है. प्रत्याशी चयन में सरल भूमिका हो उसको लेकर बैठक रखी. इसमें तमाम मुद्दों पर चर्चा की जिसमें मुख्य रूप से चुनाव को लेकर आवश्यक रूप से चर्चा की गई कि जो तमाम ऐसी ताकतें देश को तोड़ने वाली हैं उनके खिलाफ किस तरह से खड़े हो उसको लेकर चर्चा की गई. 


ये भी पढ़ें


सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?


राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई


चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट


चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!