बिलाड़ा: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पिता का निधन, शोक सभा में शामिल हुए रणदीप सुरजेवाला
Advertisement

बिलाड़ा: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पिता का निधन, शोक सभा में शामिल हुए रणदीप सुरजेवाला

सुरजेवाला ने डॉक्टर श्रीवल्लभ शर्मा की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का शोक संदेश डॉ गौरव वल्लभ को सुपुर्द किया. 

पीपाड़ सिटी में शोक सभा आयोजित की गई.

बिलाड़ा: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं वरिष्ठ राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला अपने एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को पीपाड़ सिटी आए. सुरजेवाला ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ गौरव वल्लभ शर्मा के पिता डॉ श्रीवल्लभ शर्मा के निधन पर गौरव बल्लव के निवास स्थान पीपाड़ सिटी में आयोजित शोक सभा में शिरकत किया. बता दें कि गत 14 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ गौरव वल्लभ शर्मा के पिता डॉ श्रीवल्लभ शर्मा का निधन हो गया था.

साथ ही, सुरजेवाला ने डॉक्टर श्रीवल्लभ शर्मा की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का शोक संदेश डॉ गौरव वल्लभ को सुपुर्द किया. बता दें कि डॉक्टर श्री वल्लभ शर्मा एक शिक्षाविद के साथ मामाजी के नाम से पूरे क्षेत्र में जाने जाते थे. डॉक्टर श्रीवल्लभ शर्मा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घनिष्ठ मित्रों में से एक थे. 

जब अशोक गहलोत एनएसयूआई के अध्यक्ष थे तब डॉक्टर श्रीवल्लभ शर्मा भी उनके साथ एनएसयूआई से जुड़कर कार्य किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपने मित्र के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. डॉ श्रीवल्लभ पाली के बांगड़ कॉलेज के प्राचार्य भी रहे साथ ही उनकी पत्नी भी पाली मे बांगड़ बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य भी रही. 

डॉक्टर श्री वल्लभ शर्मा के एक पुत्र एवं एक पुत्री है. पुत्र डॉ गौरव वल्लभ शर्मा जो कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता है साथ ही जमशेदपुर की एक्सएलआरआई यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर भी है. शोक सभा में राजस्थान सरकार के बंज एवं चारागह आयोग के चेयरमैन संदीप चौधरी, पूर्व पाली सांसद बद्रीराम जाखड़, जोधपुर देहात कांग्रेस अध्यक्ष विजयलक्ष्मी पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष समू देवी सांखला ने शिरकत की.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री गहलोत का लालसोट को एक और बड़ा तोहफा, 3.5 लाख की आबादी को इससे मिलेगा लाभ

साथ ही, राजूराम चौधरी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इस्माइल खान सिंधी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता बक्साराम कच्छावाह, बाबूलाल टाक, करनाराम कच्छावाह, पूर्व अध्यक्ष महेंद्रसिंह कच्छावाह, अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष अबुल कुरेशी, कन्हैयालाल जांगिड़, पार्षद मोहसिन गोरी, नरसिंह टाक, मोहन सांखला, चंद्रशेखर व्यास, हेमराज जीनगर सहित कांग्रेस के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे.

रिपोर्ट: अरुण हर्ष 

Trending news