जोधपुर: थानाधिकारी पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288556

जोधपुर: थानाधिकारी पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप

जेएनवीयू जोधपुर छात्र संघ चुनावों को लेकर एमबीएम कॉलेज के पास गाड़ियों में जा रहें, छात्रों को रोकने के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने रातानाडा थाने के सामने धरने पर बैठ गए. 

फाइल फोटो

Jodhpur: जेएनवीयू जोधपुर छात्र संघ चुनावों को लेकर एमबीएम कॉलेज के पास गाड़ियों में जा रहें, छात्रों को रोकने के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने रातानाडा थाने के सामने धरने पर बैठ गए. छात्रों का आरोप हैं कि वह चुनावों को लेकर कैंप करने के बाद आए तो, रातानाडा थानाधिकारी ने उन्हें रोका, यही नहीं जब उनसे पूछा गया तो जब उन्होंने एनएसयूआई कार्यकर्ता होने की बात कही, इसके बाद भी पुलिस की ओर से उन्हें परेशान किया गया और कार्यकर्ताओं की गाड़ियों को जब्त किया गया.

छात्र नेताओं का आरोप हैं कि थानाधिकारी जानबूझकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहें हैं, यह कभी सहन नहीं किया जाएगा. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने ही धरने पर बैठ थानाधिकारी को हटाने की मांग की, यही नहीं एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थानाधिकारी कहता हैं कि कैसी एनएसयूआई में नहीं जानता. ऐसे में यह उन्हें परेशान करने की नीयत से कार्रवाई करते हैं, जो सरासर गलत है यह वह कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Reporter - Bhawani Bhati

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

Trending news