Gajendra Singh Shekhawat के खिलाफ नारेबाजी, BJP कार्यकर्ताओं ने लिया चुनाव का बहिष्कार का फैसला
Advertisement

Gajendra Singh Shekhawat के खिलाफ नारेबाजी, BJP कार्यकर्ताओं ने लिया चुनाव का बहिष्कार का फैसला

जोधपुर (Jodhpur News) के बालेसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया और चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला लिया है. 

 पंचायती राज चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला लिया है.

Jodhpur : राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) के बालेसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया और चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला लिया है. 

यह भी पढ़ें : देशभक्ति का ऐसा जुनून कि पीठ पर गुदवाए 62 शहीदों के नाम, हर कोई करता है इन्हें सलाम

बीजेपी नेता मांगीलाल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की तानाशाही के चलते पंचायती राज चुनाव में अपने चहेते लोगों को टिकट देने से आम भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने विरोध प्रदर्शन किया और पंचायती राज चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला लिया है.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ (Former MLA Babu Singh Rathod) ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में आम कार्यकर्ताओं के सहमति से नाम फाइनल किया था और प्रत्याशियों की लिस्ट बनाकर पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ को दी. पूर्व विधायक ने नामांकन पत्र भरने का आश्वासन भी दिया, लेकिन केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मनमानी करके अपने चहेते कार्यकर्ताओं को टिकट दिए. जिनको टिकट दिए वे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देते हैं और विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं देकर कांग्रेस को वोट देते हैं. ऐसे लोगों को टिकट दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Hanumangarh News : रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

Trending news