17 सितंबर से बदलने वाले हैं इन राशियों के दिन बनेंगे सरकारी नौकरी के चांस, खूब होगी तरक्की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1865862

17 सितंबर से बदलने वाले हैं इन राशियों के दिन बनेंगे सरकारी नौकरी के चांस, खूब होगी तरक्की

Astrology : वैदिक ज्योतिष में कुंडली में मजबूत सूर्य व्यक्ति को अच्छी बुद्धि, समृद्धि, धन, सौभाग्य, ज्ञान, उच्च आकांक्षा और चिकित्सा का ज्ञान जैसे गुण प्रदान करता है. इससे यह भी पता चलता है कि किसी व्यक्ति का आध्यात्मिक रुझान कितना है और वह धर्म, मंदिरों और अन्य पवित्र स्थानों को कैसे देखता है.

 

17 सितंबर से बदलने वाले हैं इन राशियों के दिन बनेंगे सरकारी नौकरी के चांस, खूब होगी तरक्की

Astrology : सूर्य 17 सितंबर, 2023 को बुध द्वारा शासित कन्या राशि में गोचर करेगा. वैदिक ज्योतिष में सूर्य ग्रह आत्मा, पिता, सरकार, शक्ति, अधिकार और आप सामान्य रूप से लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं, इसका प्रतिनिधित्व करता है. बस एक मजबूत सूर्य को समझने से आपको जीवनदायी ऊर्जा, इच्छाशक्ति, प्रतिरक्षा, बीमारियों से लड़ने सहित आपके जीवन की सभी बुराइयों से लड़ने की क्षमता मिलती है.

सूर्य, अन्य सभी ग्रहों की तरह, ठीक एक महीने के समय में एक राशि से दूसरी राशि में स्थानांतरित होता है. इस बार यह 17 सितंबर 2023 को प्रातः 07:11 बजे कन्या राशि में गोचर कर रहा है. बात कन्या राशि की करें तो कन्या राशि में सूर्य के साथ जन्म लेने वाले लोग अक्सर उपयोगी होने पर जोर देने के साथ कौशल, प्रतिभा और क्षमताओं के लिए व्यावहारिक आउटलेट खोजने की इच्छा से प्रेरित होते हैं.

 परिणामस्वरूप, वे विनम्र हो सकते हैं, और कभी-कभी आत्मविश्वासी भी हो सकते हैं. कन्या राशि में सूर्य जातक को एक मजबूत, गणनात्मक दिमाग और शब्दों की अद्भुत प्रेरक शक्ति देता है जो कि कन्या राशि के स्वामी बुध के गुण हैं. जिनकी कुंडली में सूर्य की यह स्थिति होती है वे काफी बुद्धिमान और विद्वान होते हैं. सूर्य की इसी स्थिति में महान लेखकों का जन्म होता है.

कर्क राशि
ये समय आपके लिए खुशियां लेकर आ रहा है. जिदंगी बदलने वाली है.के नए स्त्रोत मिलने वाले हैं और आर्थिक स्थिति प्रबल होगी.परिवार के साथ संबंध मजबूत होंगे.सरकारी या सत्ता के साथ चलने का फायदा मिलेगा

कन्या राशि
ये समय दुनिया घूमने का है, अपनी बनाई गयी परिधी को तोड़कर बाहर निकलें और नयी दुनिया देखें.गाड़ी या प्रोपर्टी खरीद कर सकते हैं और इसके लिए आपके पास आर्थिक मजबूती भी होगी.सेहत अच्छी रहेगी और पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी.सरकारी नौकरी के लिए कोशिश करना सही रहेगा

तुला राशि
आत्मविश्वास चरम पर होगा जो आज तक आपके अंदर ही छिपा हुआ था.हर काम में कामयाबी मिलेगी और धन धान्य में बढ़ोत्तरी होगीइसके साथ ही आपकी लव लाइफ शानदार रहेगीसरकारी स्तर पर लाभ हो सकता है.

 

Trending news