शनिवार को लौंग के उपाय, बदलकर रख देंगे आपका नसीब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811009

शनिवार को लौंग के उपाय, बदलकर रख देंगे आपका नसीब

Laung Ke Upay : लौंग के बताये गये ये ज्योतिषीय उपाय और टोटके आपके जीवन में आनंद का संचार करेंगे. घर की हर परेशानी का समाधान हो जाएगा और नकारात्मकता का नाश होगा. लौंग के इन उपायों से  बिगड़े काम भी बनने लगेंगे.

 

शनिवार को लौंग के उपाय, बदलकर रख देंगे आपका नसीब

Vastu Tips : धार्मिक कार्यों में लौंग का प्रयोग किया जाता है, ज्योतिषीय दृष्टि से भी इसे बहुत ही शुभ बताया गया है. वहीं वास्तुशास्त्र के अनुसार लौंग के इस्तेमाल से जीवन में सुख समृद्धि और धन का आगमन होता है.

लौंग के बताये गये ये ज्योतिषीय उपाय और टोटके आपके जीवन में आनंद का संचार करेंगे. घर की हर परेशानी का समाधान हो जाएगा और नकारात्मकता का नाश होगा. लौंग के इन उपायों से  बिगड़े काम भी बनने लगेंगे.

घर में रहेगी सुख शांति
ज्योतिषशास्त्र के अनुसार घर के मंदिर में सुबह भगवान की आरती करते समय अगर दो लौंग डालकर आरती की जाएं तो ये शुभ होता है. लौंग घर के वातावरण को शुद्ध करके नाकारात्मकता का नाश कर देती है. 

बीमारी
घर में कोई बीमार हो या फिर कलह होती रहती हो तो ये नकारात्मकता के संकेत हैं. ऐसे में लौंग की 7 से 8 कलियां तवे पर रखकर जला दें और फिर घर के किसी कोने में रख दें. जिससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश हो.
बना हुआ है महाधन राजयोग, अगले साल तक नोट बटोरेंगी ये राशियां

रुका धन
अगर आपकी तमाम कोशिश और मेहनत के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है. या फिर काम बनते बनते बिगड़ जाते हैं या फिर कहीं धन फंसा है तो फिर पाने के पत्ते में लौंग, इलायची और सुपारी लपेट कर गणेश जी को अर्पित करें. ऐसा करने पर आपके रुके काम जल्द पूरे होने लगेंगे. (ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news