Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2128543
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: आज मेष-वृष-कर्क को मिलेगी शानदार खुशखबरी, मकर-मीन रहें सतर्क, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदमय रहने वाला है. इन्हें बड़ों की बातों को ध्यान से सुनना होगा. दोस्तों के साथ अच्छे पल गुजरेंगे. लेनदेन से जुड़े मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृष राशि के जातकों का आज का दिन ऊर्जावान रहने वाला है. आज आपको करीबियों की बातों को ध्यान से सुनना होगा. ऑनलाइन काम करने वालों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. अगर किसी को धन अपने उधार दिया था तो आज वापस मिल जाएगा. पिताजी की तबीयत खराब हो सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार गुजरने वाला है. आज उन्हें कई काम समय पर पूरे करने होंगे. खूनी रिश्तों में मजबूती आएगी. आज आपको उचित अवसर मिलेंगे. आज कोई मेहमान आपके घर पर दावत के लिए आ सकता है. अपनी जिम्मेदारियां को ठीक से निभाएं.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज यह सब कुछ साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे. घर में नए मेहमान का आगमन हो सकता है. आज आपको अधिक भाग दौड़ करनी होगी. पारिवारिक मामलों में फोकस बनाए रखें. आज धन-धान्य में वृद्धि हो सकती है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. राजनीति में काम कर रहे लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. नौकरी पेशा जातकों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज बढ़ते खर्च से परेशान रहेंगे. ऑनलाइन काम कर रहे लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. किसी रिश्तेदार से अच्छी सूचना सुनने को मिल सकती है. पार्टनर से किया हुआ वादा पूरा करना होगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आज यह किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करेंगे. आज धार्मिक कार्य में इनका मन लगेगा. दान पुण्य भी करेंगे. बैंकिंग सेक्टर में काम कर रहे लोग बचत पर ध्यान देंगे. नौकरीपेशा लोगों के बॉस नाराज हो सकते हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज इन्हें लेन-देन में सतर्क रहना होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति आस्था बढ़ेगी. आर्थिक बचत पर पूरा जोर रहेगा. कोई बड़ा लक्ष्य पूरा होगा. बिना मांगे किसी को सलाह ना दें.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि की जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज दिन उनके परिवार में बहसबाजी हो सकती है. बड़ों की बात मानना फलदाई रहेगा. सेहत से जुड़ी दिक्कतों को नजर अंदाज न करें. खान-पान पर ध्यान दें. नौकरी को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आज उनके दांपत्य जीवन में खुशी आएंगे. छोटों की गलतियों को माफ करें. भूमि-भवन की खरीदारी कर सकते हैं. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज इन्हें अपने काम को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. आज यह ठगी का शिकार हो सकते हैं. जल्दी किसी की बातों में ना आएं. किसी की गलत सलाह को ना मानें. अपनी मेहनत पर भरोसा करें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है.