Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2348309
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-वृषभ-सिंह के लिए लकी दिन आज, कर्क-मिथुन-धनु को मिल सकता अपनों से धोखा

Aaj Ka Rashifal, 23 July 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज इनकी मेहनत का फल मिलने वाला है. आज ये कमाई के स्रोतों को बढ़ाने पर ध्यान देंगे. किसी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें. मन किसी बात से परेशान रह सकता है. पार्टनर को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी दिलाने वाला रहेगा. काम के प्रति सचेत रहें. घर पर मेहमान का आगमन हो सकता है. किसी भी काम को करने के लिए सबकी सहमति लेकर चलें. पिताजी की सलाह पर ध्यान दें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक अपने काम की योजना बनाकर चलें. अगर आप शेयर मार्केट में पैसा लगाते हैं तो तगड़ा धनलाभ हो सकता है. शादीशुदा जिंदगी की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. पार्टनक की तबीयत बिगड़ सकती है.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा. जिम्मेदारियां के हावी रहने से आज परेशान हो सकते हैं. पुरानी गलती को सुधारने का सही समय है. शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. परिवार में किसी की शादी फिक्स हो सकती है.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातक पार्टनरशिप में काम करेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा. चल-अचल योजनाओं पर पूरा ध्यान लगाएं. पारिवारिक उद्देश्यों को लेकर पिताजी से बातचीत कर सकते हैं. बच्चों के करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा पर जाते समय सतर्क रहें.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

बिजनेस के मामलों में कन्या राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी भी जोखिम भरे काम में हाथ ना डालें. फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है. बुद्धि विवेक से अपना सब कुछ वापस पा सकते हैं. अनजान व्यक्ति के साथ मिलकर कोई भी काम ना करें. आज आपको कहीं खुशखबरियां सुनने को मिलेंगी.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों का आज का दिन खुशनुमा रहेगा. शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. परिवार के साथ मौज मस्ती में समय गुजारेंगे. बड़े लक्ष्य को आराम से पूरा कर लेंगे. परिवार के सदस्यों मिलकर पुरानी यादें ताजा करेंगे. वर्कप्लेस पर कोई गलती आ जाएगी, जिसके कारण प्रमोशन रुक सकता है.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भर रहेगा. खर्चों को लेकर के आपको प्लानिंग बनानी पड़ेगी. नौकरी में सोच समझ कर आगें बढ़ें. कानूनी मामले में आपके खिलाफ साजिश की जा सकती है. बाहरी व्यक्ति के मामले में ज्यादा ना बोलें. ससुराल पक्ष से कोई मिलने आ सकता है. करियर में उछाल आएगा.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातक कला कौशल में सुधार करेंगे. लंबे समय से चल रहे संकट आज खत्म होंगे. आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. बिजनेस में बदलाव का प्लान सक्सेसफुल रहेगा. सभी के साथ अपने काम को लेकर आगे बढ़ें.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आजकल सुख समृद्धि बढ़ाने वाला होगा. नए काम में रुचि बढ़ेगी. पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे होंगे. करीबी आपके काम में रोड़ा बनने कोशिश कर सकते हैं. उनसे परेशान होने की जरूरत नहीं है. शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले का दिन अच्छा है. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. इन्हें किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. सामाजिक गतिविधियों में बिजनेस का पार्टनर बनने के लिए किसी से बातचीत कर सकते हैं. आज किसी को धन उधार देना पड़ सकता है. पिकनिक घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम फलदाई रहने वाला है. सरकारी नौकरी के योग हैं. बिजनेस रफ्तार पकड़ेगा. नौकरी में काम कर रहे लोगों के अधिकारी खुश रहेंगे. दोस्त की सेहत की चिंता आपको सता सकती है. घर में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. घर में मेहमान आ सकते हैं.