Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1659068
photoDetails1rajasthan

अक्षय तृतीया पर मेष राशि में 5 ग्रह, शुभ संयोग से इन राशियों की छूमंतर होगी परेशानियां, बरसेगा सोना

Astrology : वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की युति और स्थान परिवर्तन महत्वपूर्ण होते हैं. कभी कभी ये शुभ तो कभी अशुभ परिणाम लाते हैं. इस बार अक्षय तृतीया के दिन ही गुरु गोचर भी होगा. यही नहीं इसी दिन 5 ग्रह एक साथ एक राशि में रहेंगे और 5 राशियों को शुभफल देंगे.

 

एक राशि में पांच ग्रह

1/7
एक राशि में पांच ग्रह

वैदिक गणित के अनुसार इस पर 22 अप्रैल को अक्षय तृतीया पर मेष राशि में सूर्य, बुध, गुरू, राहु और यूरेनस होंगे. यहीं नहीं वृष राशि में इस दिन शुक्र और चंद्रमा साथ होंगे. ऐसे में पांच राशियों के लोगों की मौज होने वाली है. चलिए बताते हैं आपको ये कौन कौन सी राशियां है.

लकी राशियां

2/7
लकी राशियां

वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की युति और स्थान परिवर्तन महत्वपूर्ण होते हैं. कभी कभी ये शुभ तो कभी अशुभ परिणाम लाते हैं. इस बार अक्षय तृतीया के दिन ही गुरु गोचर भी होगा. यही नहीं इसी दिन 5 ग्रह एक साथ एक राशि में रहेंगे और 5 राशियों को शुभफल देंगे.

मेष

3/7
मेष

आपका प्रभाव लोगों के ऊपर बहुत सकारात्मक हो जाएगा. आपका समाज में मान और प्रतिष्ठा दोनों मिलेंगे. इस दौरान किये धार्मिक कार्य आपके अगले जन्म में भी शुभता भर देंगे. ये समय किसी चमत्कार से कम नहीं होगा और आपको बहुत लाभ देगा.

 

वृष

4/7
वृष

इस शुभ संयोग पर आपकी राशि का स्वामी शुक्र भी आपकी ही राशि में विराजमान होंगे. आपको सभी भौतिक सुखों कि प्राप्ति होगी. पारिवारिक जीवन में सुख और आनंद का अनुभव करेंगे. कोई अपना आपको बड़ा गिफ्ट दे सकता है.

कर्क

5/7
कर्क

आपके लिए धन समृद्धि योग बन जाने से आपको खूब तरक्की मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर बॉस के प्रिय बनेंगे. आर्थिक लाभ के साथ ही खर्च भी करेंगे.

 

सिंह

6/7
सिंह

परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलने से आप उन्नति के मार्ग पर चलेंगे. बिजनेस करने वालों को नयी डील मिलेगी. समाज में मान सम्मान होगा. आप अपने जीवन से सुखद पलों का अनुभव करेंगे.

 

वृश्चिक

7/7
वृश्चिक

लंबी यात्रा के योग हैं जो यादगार रहेगी, शुक्र की कृपा से आपको लाभ होगा. कोई प्रापर्टी खरीद सकते हैं. नई गाड़ी का सपना भी पूरा करने की क्षमता आ जाएगी.