चोरी का खुलासा करने की मांग को लेकर लोगों का प्रदर्शन, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

चोरी का खुलासा करने की मांग को लेकर लोगों का प्रदर्शन, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

जिला मुख्यालय स्थित सदर थाना क्षेत्र के तुलसीपुरा ग्राम पंचायत में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी का खुलासा नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है. प्रदर्शन कर करीब 22 दिन पूर्व हुई चोरी का खुलासा करने की मांग की है.

चोरी का खुलासा करने की मांग को लेकर लोगों का प्रदर्शन, कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

करौली: जिला मुख्यालय स्थित सदर थाना क्षेत्र के तुलसीपुरा ग्राम पंचायत में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी का खुलासा नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है. प्रदर्शन कर करीब 22 दिन पूर्व हुई चोरी का खुलासा करने की मांग की है. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

राजपुर निवासी दयाराम गुर्जर ने बताया कि 31 अक्टूबर की रात तुलसीपुरा के विद्यालय का ताला तोड़कर चोर इनवर्टर, कंप्यूटर, स्मार्ट एलईडी टीवी सहित सामान पर हाथ साफ कर गए. घटना के बाद करौली सदर थाने में एफ आई आर दर्ज कराई. एफआईआर पर कार्रवाई नही होने से नाराज ग्रामीणों ने कई बार शिकायत की लेकिन खुलासा नहीं हुआ.

तुलसीपुरा ग्राम पंचायत स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रधानाचार्य बलवीर सिंह ने बताया की 31 अक्टूबर को जब वह विद्यालय पहुंचे तो प्रधानाचार्य कक्ष का ताला टूटा हुआ तथा पास ही एक सरिया पड़ा हुआ मिला. जिसके बाद चोरी का अंदेशा हुआ.

कक्ष में घुस कर देखा तो कंप्यूटर टीवी आदि सामान नदारद तथा अन्य सामान बिखरा हुआ मिला. जिसके बाद सामान की जांच की. प्रधानाचार्य ने सदर थाना पुलिस को सौंपी एफआईआर में बताया है कि अज्ञात चोर सोमवार मंगलवार की मध्यरात्रि को विद्यालय का ताला तोड़कर अंदर घुसे.

प्रधानाचार्य के दफ्तर से टीवी, इनवर्टर, बड़ी बैटरी, प्रिंटर, कंप्यूटर की चोरी

चोर प्रधानाचार्य का कक्ष का ताला तोड़कर 32 इंच स्मार्ट एलईडी टीवी, इनवर्टर, बड़ी बैटरी, प्रिंटर, कंप्यूटर आदि सामान चोरी कर ले गए. घटना की जानकारी एसडीएमसी सदस्य और पुलिस को दी. ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 10 दिन में कार्रवाई नहीं होने पर विद्यालय पर ताला लगाकर कलेक्ट्रेट के सामने धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news