करौलीः घर से बाहर खेल रहे बालक का अपहरण कर हत्या, रास्ते में फेंक दिया शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356323

करौलीः घर से बाहर खेल रहे बालक का अपहरण कर हत्या, रास्ते में फेंक दिया शव

एक बाइक सवार महिला और पुरुष बालक का अपहरण कर हिंडौन रोड की तरफ ले गए. आरोपियों की निशानदेही पर बालक के शव को बरामद कर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया.  

करौलीः घर से बाहर खेल रहे बालक का अपहरण कर हत्या, रास्ते में फेंक दिया शव

Karauli: देर शाम अपहृत बालक का देर रात नए पांचना पुल के पास शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने अपहरण के करीब 1 घंटे बाद ही एक महिला सहित बाइक सवार दो संदिग्धों को हिरासत में लिया था. आरोपियों द्वारा हत्या कर शव पटकने की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बालक का शव बरामद कर करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है और पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. 

रविवार सुबह करौली हॉस्पिटल में बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया है. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. हरिजन बस्ती गणेश गेट निवासी पप्पू ने बताया कि उसका 12 वर्षीय पुत्र गोलू शनिवार शाम 6 बजे के लगभग गणेश के गेट के पास खेल रहा था. इस दौरान एक बाइक सवार महिला और पुरुष बालक का अपहरण कर हिंडौन रोड की तरफ ले गए. रास्ते में एक जानकार को बालक उनकी बाइक पर दिखा. इस दौरान आरोपी बालक से मारपीट कर रहे थे. इसको लेकर जानकर ने आरोपियों को टोका तो चाकू से डरा धमका कर भगा दिया. 

इसके बाद उसने परिजनों को बालक के अपहरण की सूचना दी. सूचना पर परिजन बाइकों से दौड़े साथ ही पुलिस को सूचना दी. इसके बाद आरोपियों को मासलपुर चुंगी के पास से हिरासत में लिया गया. पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बालक किसी अन्य के सुपुर्द करने की बात कही.  

इसके बाद पुलिस लगातार पूछताछ करती रही, लेकिन आरोपी गुमराह करते रहे. देर रात कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने बालक की हत्या कर शव नए पांचना पुल के पास डालने की बात स्वीकार की, जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और आरोपियों की निशानदेही पर बालक के शव को बरामद कर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया.  

घटना के बाद बालक के परिजनों और क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. शांति और सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए हॉस्पिटल में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है. पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर हत्या के कारण जानने के प्रयास में जुटी. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के मनमुताबिक होंगे सारे काम, वृश्चिक को होगा फायदा ही फायदा

आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल

Trending news