Karauli News: गब्बर गिरफ्तार, हजारों का इनामी है ये आरोपी, इतने सारे मामले दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934188

Karauli News: गब्बर गिरफ्तार, हजारों का इनामी है ये आरोपी, इतने सारे मामले दर्ज

Karauli News:  जिला स्पेशल पुलिस टीम और करौली कोतवाली पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में 5 हजार रुपए के इनामी गब्बर मीना को गिरफ्तार किया है,आरोपी पर हत्या के प्रयास,चोरी,लूट सहित एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Karauli News: जिला स्पेशल पुलिस टीम प्रभारी कैलाश सामरी ने बताया कि एसपी ममता गुप्ता की निर्देशन में पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है.अभियान के तहत पुलिस ने गब्बर मीणा पुत्र हंसराम निवासी पाटौरन को गिरफ्तार किया है.आरोपी ने करीब एक माह पूर्व करौली सदर थाना क्षेत्र के आम का पुरा में एक ठेका पर फायरिंग की थी.

 पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही 

पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पाटौरन से गिरफ्तार किया है,मुखबिर की सूचना पर पुलिस जब आरोपी को पकड़ने गांव पहुंची तो वो गिरफ्तारी से बचने के लिए पैदल ही भागने लगा.आरोपी करौली सदर थाना क्षेत्र में करीब एक माह पूर्व फायरिंग के मामले में फरार चल रहा था. आरोपी करौली सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज

पुलिस टीम ने करीब 5 किलोमीटर से अधिक दूर तक पीछा करके आरोपी को गिरफ्तार किया है.आरोपी की गिरफ्तारी में कांस्टेबल रन्नो सिंह,जय भारत और साइबर सेल के पुष्पेंद्र की विशेष भूमिका रही है.आरोपी के ऊपर हत्या का प्रयास, मारपीट, हथियार रखना, लूट जैसे करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस को झटका, दो रिटायर्ड IPS और छात्र नेता रवींद्र भाटी BJP में शामिल, ये दिग्गज भी आए

 

Trending news