Karauli news: राजस्थान के करौली जिले के मासलपुर पंचायत समिति में विकास अधिकारी फिरोज खान द्वारा 2 दिन पूर्व अपने कार्यालय में लगी महापुरुषों सहित विभिन्न देवी देवताओं, भगवान की तस्वीर को हटाने के बाद पंचायत समिति के कार्मिकों में रोष प्रकट किया है.  पंचायत समिति कार्मिक, क्षेत्र के सरपंच एवं अन्य ने मामले में विरोध प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की है. ग्राम विकास अधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया दो दिन पहले विकास अधिकारी द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, माता सरस्वती, भगवान महावीरजी, मदनमोहनजी सहित अन्य की तस्वीरों को कार्यालय से हटा कर स्टोर रूम में रखवा दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन


जिसको लेकर सभी कार्मिकों मे भारी रोष व्याप्त है. पंचायत समिति के कार्मिकों ने महापुरुषों व धार्मिक तस्वीरों को यथावत स्थान पर लगाने की मांग की है. इस मामले में कार्मिकों, सरपंचों व ग्राम विकास अधिकारियों ने करौली करौली जिला मुख्यालय पर जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर मामले की जानकारी दी है.


यह भी पढ़े-  साथ या बगावत! 12 अक्टूबर को फैसला, BJP में 11 से अधिक क्षेत्रों में टिकट को लेकर बवाल


 ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि विकास अधिकारी फिरोज खान कर्मचारियों से अमर्यादित व्यवहार करते हैं और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ धमकाया भी जाता है . ज्ञापन देने वालों में ग्राम विकास अधिकारी शैलेन्द्र सिंह, रणजीत सिंह, भीम सिंह डागुर, एकाउंटेंट जगमोहन मीणा, जेटीए भीमसिंह गुर्जर, महेंद्र सिंह गुर्जर सहित कई सरपंच शामिल रहे. इधर विकास अधिकारी का कहना है कि उन्होंने पंचायत समिति का नक्शा लगवाने के लिए तस्वीर को हटवाया था.