close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: व्यापारी हत्याकांड मामले में घटनास्थल पर पहुंचे आईजी, अधिकारियों से लिया फीडबैक

इस मामले में जिलेभर में सर्राफा कारोबारियों ने बाजार बंद रखकर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की थी. कोटा रेंज आईजी विपिन कुमार पांडेय सीसवाली पहुंचे.

कोटा: व्यापारी हत्याकांड मामले में घटनास्थल पर पहुंचे आईजी, अधिकारियों से लिया फीडबैक
फाइल फोटो

कोटा: सीसवाली कस्बे में ज्वेलरी व्यापारी की हत्या और लूट के मामले में कोटा रेंज आईजी ने मौका देखा और परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने वारदात के खुलासे में जुटे पुलिस अधिकारियों से फीडबैक लिया और मामले का खुलासा करने को लेकर निर्देश दिए. सीसवाली कस्बे में सोमवार रात को घर में घुसे बदमाशों ने ज्वेलरी व्यवसायी बृजेश सोनी की गला रेत कर हत्या कर दी थी. उनके पास से नकदी और लाखों रुपए की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे. 

इस मामले में जिलेभर में सर्राफा कारोबारियों ने बाजार बंद रखकर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की थी. कोटा रेंज आईजी विपिन कुमार पांडेय सीसवाली पहुंचे. उन्होंने मृतक व्यापारी के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी. साथ ही टीम में लगे हुए सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक ली. अब तक की प्रोग्रेस रिपोर्ट की जानकारी ली. इस प्रकरण का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन किया हुआ हैं. 

मामले की जांच में कोटा शहर, कोटा ग्रामीण की साइबर टीम और बारां की साइबर टीम को लगाया है. ताकि प्रकरण का खुलासा हो सके. इस दौरान एसपी किशोरी लाल मीणा, एएसपी विजय स्वर्णकार, अंता डीएसपी जिनेंद्र जैन, अंता सीआई रूपचंद, थानाधिकारी मांगरोल आशीषभार्गव, सीसवाली थानाधिकारी नरपतदान सिंह सहित पूर्व में थाना सीसवाली में पदस्थापित रहे थानाधिकारी, कर्मचारी एवं टीम के सभी अधिकारी और कर्मचारी साथ थे. 

पुलिस की ओर से मामले में अनुसंधान एवं मुल्जिमों की तलाश की जा रही है. अब तक सौ से ज्यादा लोगों से की पूछताछ के बाद भी ज्वेलरी व्यापारी की हत्या और लूट के मामले का खुलासा नहीं होने से घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस को अभी तक सुराग नहीं मिला है. इससे लोगों में भय का माहौल है. पुलिस पूरी तरह से हत्या का खुलासा करने में जुटी हुई है.