Rajasthan News: कोटा जिले की रामगंज मंडी क्षेत्र के ताकली बांध में मंगलवार की देर शाम को पार्टी करने के दौरान एक युवक नहर की टंकी में गिर गया, जिसके बाद उसके साथ पार्टी कर रहे दोस्त मौके से भाग निकले. परिजनों ने युवक की तलाश की. जब युवक नहीं मिला, तो चेचट पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद चेचट पुलिस ने मृतक युवक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो तब जाकर युवक का पता चला. 


नहर की टंकी में से युवक का शव बरामद

इसके बाद चेचट पुलिस मय जाब्ता सहित ताकली बांध पहुंची और युवक की तलाश की गई. वहीं, जब युवक का शव नजर नहीं आया, तो पुलिस ने एसडीआरएफ को सूचना दी, जिसके बाद एसडीआरएफ ने नहर की टंकी में जाकर युवक का शव बरामद किया. युवक की पहचान राजेंद्र अहीर पुत्र ब्रज मोहन की रूप में हुई है. फिलहाल, युवक का शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, चेचट पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दूसरे दिन मिला युवक का शव

थानाधिकारी मनसी राम ने बताया कि मृतक युवक राजेन्द्र अहीर पुत्र ब्रजमोहन अहीर निवासी सालेड़ा खुर्द मंगलवार कुछ दोस्तों के साथ ताकली बांध पर गया था, जहां बांध की नहर की टंकी में डूबने से उसकी मौत हो गई. युवक के शव को निकालकर मोड़क अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया है, जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है. 


रिपोर्टर- राजेंद्र शर्मा




राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!