Rajasthan Crime: पहले छात्रा को पिलाई शराब, फिर 5 दोस्तों ने बारी-बारी से किया....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2415293

Rajasthan Crime: पहले छात्रा को पिलाई शराब, फिर 5 दोस्तों ने बारी-बारी से किया....

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर जिले में 19 साल की एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को डिटेन किया है. वहीं, एक की तलाश जारी है.

Symbolic Image
Rajasthan News: जैसलमेर महिला थाना में 19 साल की एक छात्रा ने बुधवार शाम को उससे गैंगरेप होने का मामला दर्ज करवाया है. छात्रा ने 28 अगस्त की रात पांच युवकों द्वारा जैसलमेर लाकर उसे नशा करवाकर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला थाने में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कर किया, जिस पर पुलिस ने चार आरोपियों को डिटेन किया है. वहीं, एक की तलाश जारी है. एससी एसटी एक्ट व रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

पुलिस ने 5 में से 4 युवकों को किया डिटेन
महिला अपराध प्रकोष्ठ की एएसपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि युवती बाहरी जिले की है और जैसलमेर जिले के एक गांव में पढ़ाई कर रही है. युवती ने पांच युवकों पर जैसलमेर के एक गांव से जैसलमेर शहर लाकर शराब का नशा करवाकर उससे गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि पांचों युवक जैसलमेर के ही उसी गांव के निवासी हैं. प्रियंका कुमावत ने बताया कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और चार युवकों को पकड़ा है. एक युवक की तलाश जारी है. वहीं, इस मामले की जांच एएसपी राजेश शर्मा को दी गई है. 

28 अगस्त को शहर लाकर किया गैंगरेप
एएसपी ने बताया कि युवती जैसलमेर के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पढ़ाई कर रही है और गांव में ही कमरा किराये पर लेकर अकेली रहती है. 2 सितंबर को युवती नशे की हालत में ग्रामीणों को गांव में मिली थी. उसे सदर थाना पुलिस द्वारा जवाहिर हॉस्पिटल लाकर इलाज करवाया गया. उसे इलाज के बाद सखी केंद्र में रखा गया. युवती के परिजनों के आने के बाद युवती ने गांव के ही 5 युवकों पर 28 अगस्त को उससे गैंगरेप करने की शिकायत की. परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी देने के बाद बुधवार को महिला थाना पुलिस में युवती से गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया गया है. 

जैसलमेर की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jaisalmer News और पाएं Rajasthan News in hindi हर पल की जानकारी। जैसलमेर की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news