Kota News: शहर में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही हैं. चोर आए दिन शहर की किसी न किसी कॉलोनी को अपना निशाना बना रहे हैं. अब ताजा घटना अनंतपुरा क्रेशर बस्ती में देखने को मिली है. जहां बदमाशों ने सूने मकान में सेंध लगा कर नगदी व सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गया.

 

घटना के वक्त पीड़ित रिश्तेदार के 12 वें में शामिल होने गांव गया हुआ था. वापस लौटने पर मकान के ताले टूटे मिले, जिसके बाद थाने में चोरी की शिकायत दी. पीड़ित रामावतार मीणा ने बताया कि वो रेस्टोरेंट में शेफ का काम करते है.

 

वह पत्नी व दो बच्चों के साथ अपने गांव इटावा गए थे. चाचा के 12 वें शामिल होने के बाद कल रात को वापस कोटा लौटे. देखा तो बरामदे का ताला टूटा हुआ था.  अंदर सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था. अलमारी का ताला टूटा था. अलमारी में रखे 50 हजार नगदी, सोने का बाजू व चांदी के पायल ओर बिछिया चोरी करके ले गया. 

 

घर में दोनों बच्चों के गुल्लक रखे हुए थे,बदमाश ने बच्चों के गुल्लक को भी तोड़ दिया. गुल्लक में रखे पैसे ले गया. चोरी की शिकायत थाने में दी है. वही अनंतपुरा थाना पुलिस का कहना है की पीड़ित कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों के बारे मे पता किया जा रहा है.

 

ये भी पढ़ेंः Nagaur News: हंगामेदार रही मकराना पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!