Nagaur News: हंगामेदार रही मकराना पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, जनप्रतिनिधियों ने प्रधान पर निकाली भड़ास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423637

Nagaur News: हंगामेदार रही मकराना पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, जनप्रतिनिधियों ने प्रधान पर निकाली भड़ास

Nagaur News: पंचायत समिति मकराना की साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति की प्रधान सुमिता भींचर की अध्यक्षता में पंचायत सभागार में सोमवार को आयोजित हुई. जो करीब 4 घंटे तक हंगामे के साथ समाप्त हुई. बैठक की शुरुआत में गत बैठक में लिए गए प्रस्तावों पर चर्चा कर कार्यों की समीक्षा की गई.

Nagaur News

Nagaur News: पंचायत समिति मकराना की साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति की प्रधान सुमिता भींचर की अध्यक्षता में पंचायत सभागार में सोमवार को आयोजित हुई. जो करीब 4 घंटे तक हंगामे के साथ समाप्त हुई. बैठक की शुरुआत में गत बैठक में लिए गए प्रस्तावों पर चर्चा कर कार्यों की समीक्षा की गई. इस दौरान गांवों में सड़कों, पानी, बिजली, चिकित्सा, महिला एवं बाल विकास, विद्यालय भवन, कृषि आदि के मुद्दों पर चर्चा की गई. 

हंगामेदार रही बैठक 
पंचायत समिति सदस्य हुसैन राठौड़ ने कहा कि जुसरी ग्राम पंचायत के क्षेत्र जो नगर परिषद के पेराफेरी क्षेत्र में आता है, उसके पट्टे नगर परिषद जारी करती है, उसका नगरीय कर, उपकर जो भी राजस्व आता है वो भी नगर परिषद में जाता है. हाईकोर्ट के भी आदेश है. ऐसे में उस क्षेत्र को नगर परिषद में ही जोड़ा जाना चाहिए. जिस पर सदन में काफी हंगामा हो गया और प्रधान ने बैठक की समाप्ति की घोषणा कर दी. जिसके बाद विधायक सहित उनके समर्थक सरपंच नारेबाजी करने लगे. 

प्रधान ने बैठक समापन की कर दी घोषणा 
इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने प्रधान को भ्रष्टाचार के कुछ मामलों को लेकर अपनी भड़ास निकलना शुरू की. लेकिन जनप्रतिनिधि भड़ास निकालते उससे पहले ही प्रधान ने बैठक के समापन की घोषणा कर दी. जिसके बाद पंचायत समिति परिसर में जनप्रतिनिधियों द्वारा जमकर प्रधान के खिलाफ नारेबाजी की गई. 

इस दौरान बैठक में उपप्रधान मुन्नी देवी, विकास अधिकारी हाफूराम, सरपंच महावीर कुंकुना, महेंद्र घिटाला, प्रकाश भाकर, प्रेमाराम छरंग, दिलीप सिंह गेलासर, ओकर सिंह किरडोलिया, दिलीप सिंह कालवा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी आदि मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: राजस्थान में यहां फहराए गए फिलिस्तीनी झंडे के साथ कई दूसरे धार्मि..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news