Kota News: राजस्थान के रामगंजमंडी कोटा जिले के खीमच नेशनल हाइवे 52  (NH-52) से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर एक ट्रक ने रामदेवरा जा रहे 60 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिया,जिससे व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में  जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Jaipur News: भारी बारिश और अतिवृष्टि से खराब हुई फसल का मिलेगा मुआवजा, कलेक्टर को जल्द गिरदावरी कर रिपोर्ट तैयार करने के आदेश 


दर्दनाक था हादसा 
हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक का शव शत विषत हो गया. दुर्घटना उस वक्त हुई जब व्यक्ति ऑटो से उतरकर साइड में लघुशंका के लिए जा रहा था. इसी दौरान झालावाड़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ऑटो में सवार अन्य श्रद्धालुओ की चीख पुकार मच गई. इस दौरान सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना टोल प्लाजा कर्मचारियों को दी, जिसके बाद टोल एम्बुलेंस मोके पर पहुची और व्यक्ति के शव को सुकेत अस्पताल पहुंचाया. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेकर मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जिसका पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.


बाबा रामदेव के दर्शन को निकले थे 8 श्रद्धालु
मृतक के जंवाई हरिबाबू ने बताया कि दोपहर में मध्यप्रदेश के सोयत थाना क्षेत्र के सालाखेड़ी से ऑटो में सवार होकर करीब 8 श्रद्धालु बाबा रामदेव के दर्शन को निकले थे, जो शाम करीब 5 बजे खीमच हाइवे पर पहुंचे थे, जहां लघुशंका होने पर सड़क किनारे ऑटो खड़ा कर नीचे उतरे ही थे कि तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने रामदेवरा जा रहे कालूराम मेघवाल को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मोके पर ही मौत हो गई. गांव के कुछ लोगो ने ट्रक को रुकवाया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.


ये भी पढ़ें- Didwana News: जिम्नास्टिक्स के जादूगर कोच बाबूलाल कमेड़िया, 20 सालों से निशुल्क प्रशिक्षण देकर तराश रहे खिलाडियों की प्रतिभाएं 


पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस ने बताया कि रामदेवरा जाते समय कालूराम (60) पुत्र मांगीलाल मेघवाल को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मोके पर ही मौत हो गई. सूचना पर अस्पताल पहुंचे. जिसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोपा जाएगा. वहीं परिजनों के अनुसार रिपोर्ट ली है. जिसकी जांच की जा रही है. मामले में ट्रक को थाना परिसर में खड़ा करवाया गया है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!