कुणाल रॉय कपूर ने मुश्किल हालातों में खत्म की 'मुश्किल' की शूटिंग

फिल्म में लड़कियों के साथ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिससे उनकी जिंदगी बदल जाती है.

कुणाल रॉय कपूर ने मुश्किल हालातों में खत्म की 'मुश्किल' की शूटिंग
इस फिल्म में मुंबई की चार लड़कियों की कहानी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कुणाल रॉय कपूर और रजनीश दुग्गल ने फिल्म 'मुश्किल' के पहले शेड्यूल की शूटिंग ग्रीस के बहुत ठंडे मौसम में पूरी कर ली है. कुणाल रॉय कपूर ने एक बयान में कहा, 'शूटिंग का पहला शेड्यूल ग्रीस में था और वहां कुछ ऐसी घटनाएं घटीं जिनके लिए हम तैयार नहीं थे. लेकिन, प्रोडक्शन टीम साथ रही और शून्य डिग्री सेल्सियस तापमान होने के बावजूद हमने शूटिंग समय पर पूरी कर ली'.

फिल्म में चार लड़कियों की कहानी
बता दें कि इस फिल्म में मुंबई की चार लड़कियों की कहानी है. फिल्म में लड़कियों के साथ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिससे उनकी जिंदगी बदल जाती है. कहानी में लड़कियां ग्रीस के टूर पर जाती हैं जहां उन्हें एक स्थानीय गाइड मिलता है. जो उन्हें पूरा शहर घुमाता है. इस दौरान वे जिस ऐतिहासिक किले में रुकती हैं वहां अनचाही और अजीब परिस्थितियों में फंस जाती हैं और उनका जीवन बदल जाता है.

यह फिल्म सुपरनेचुरल थ्रिलर है
कुणाल ने फिल्म के बारे में कहा, 'पटकथा के मामले में 'मुश्किल' वास्तव में आकर्षक है. मुझे हमेशा से ही मनोवैज्ञानिक थ्रिलर और हॉरर विषय पसंद रहा है और मैं इसकी और ज्यादा जांच-पड़ताल करना चाहता था. इससे मेरे लिए इस फिल्म को हां कहना और सरल हो गया.' फिल्म में पूजा बिष्ट, नाजिया हुसैन और अर्चना शास्त्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि कुणाल रॉय कपूर फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर और ऐक्टर आदित्य रॉय कपूर के भाई हैं. उन्होने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'जस्ट मोहब्बत' से की थी. वहीं हिन्दी फिल्मों की बात करें तो वह 'नौटंकी साला', 'डेल्ही बेली', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. कुणाल हाल ही में आई फिल्म 'एक्शन जैक्सन' में भी अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और यामी गौतम साथ नजर आये थे.

(इनपुट आईएएनएस से )