Lok Sabha Election 2024 : हताशा और निराशा में अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं कांग्रेस नेता- कुलदीप धनखड़
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : हताशा और निराशा में अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं कांग्रेस नेता- कुलदीप धनखड़

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : अजमेर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी की पीएम मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर प्रदेश भाजपा ने निंदा की है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता और विधायक कुलदीप धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस नेता चुनाव में मिली पराजय के कारण निराशा और हताशा में अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं. 

Lok Sabha Election 2024 : हताशा और निराशा में अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं कांग्रेस नेता- कुलदीप धनखड़

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : अजमेर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी की पीएम मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर प्रदेश भाजपा ने निंदा की है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता और विधायक कुलदीप धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस नेता चुनाव में मिली पराजय के कारण निराशा और हताशा में अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं. इन नेताओं को कम से जनता की भावनाओं का तो आदर करना चाहिए, जिन्हें जनता चाहती है उन पर टिप्पणी करना शोभा नहीं देता.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत में कुलदीप धनखड़ ने कहा कि अजमेर से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी की हम निंदा करते हैं. कांग्रेस के पास चुनाव लडने का आधार ही नहीं है. देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया.

प्रदेश के चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. इससे कांग्रेस नेताओं में हताशा निराशा है. जनता ने भाजपा को पच्चीस सीटें जिताने का मानस बनाया है. जनता ही मतादेश देती है, भाजपा दुनिया की सबसे बडी पार्टी है, जनसंघ का निर्माण के समय दो तीन सीटें थी आज सबसे बड़ी पार्टी भाजपा हैं. लोग मजाक उड़ाते थे, कांग्रेस और विपक्षी दल यही करते हैं कि देश की जनता जिनकों सम्मान देती है उनका अपमान करते है. आज तक हमने ऐसी भाषा का काम किया. सभी को सलाह है कि अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए .

केंद्रीय नेताओं के दौरे जल्द - कुलदीप धनखड़ 

कुलदीप धनखड़ ने कहा कि राजस्थान में कार्यकर्ता जुट गए हैं , नेताओं के प्रवास के कार्यक्रम तय हुए हैं.पीएम मोदी राजनाथ सिंह , अमित शाह, जेपी नड्डा के जल्द ही राजस्थान के प्रवास प्रारंभ होने वाले हैं. बाडमेर में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के सामने निर्दलीय विधायक रवींद्र भाटी के ताल ठोकने पर धनखड़ ने कहा कि कैलाश चौधरी विजयी होंगे भरोसा रखें. चुनाव प्रबंधन अच्छा है, टीम काम कर रही है। चुनाव लडना हर व्यक्ति का अधिकार है लड़ना भी चाहिए.

धनखड़ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के चुनाव लडने वालों का पता है कि वो चुनाव हा रहे हैं. ये आत्मसमर्पण कर चुके हैं. चुनाव के समय अभद्र टिप्पणियां नहीं कर सकते चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे. भीलवाड़ा में फंसे पेच पर धनखड़ ने कहा कि भीलवाडा को लेकर कोई मामला फंसा हुआ नहीं है. वहां दूसरे चरण में चुनाव है इसलिए आसानी से निर्णय कर लेंगे.

कांग्रेस के पास खुदका कुछ नहीं है, ये लोग भाजपा नेताओं के खिलाफ टिप्पणी करने से बाज आएं और अपने नेताओं के नाम पर चुनाव लड़ें। धनखड़ ने कहा कि भाजपा की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर नेताओं के प्रवास तय किये गये हैं. कार्यकर्ताओं की एक बड़ी टीम चुनाव में जुटी हुई है, और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर देश की जनता यकीन करेगी और अबकी बार 400 पार का नारा साकार होगा.

Trending news