Lok Sabha Elections 2024:राजस्थान में बीजेपी के आला नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे, राजनाथ सिंह आज राजस्थान में इन दो जगहों पर करेंगे जनसभा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2192685

Lok Sabha Elections 2024:राजस्थान में बीजेपी के आला नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे, राजनाथ सिंह आज राजस्थान में इन दो जगहों पर करेंगे जनसभा

Lok Sabha Elections 2024:राजस्थान में बीजेपी के आला नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे चल रहे हैं. आज राजनाथ सिंह राजस्थान में बीकानेर और झुंझुनूं में जनसभा करेंगे.

rajnath singh

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के मिशन 25 के तहत केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मरूधरा के दौरे पर रहेंगे. राजनाथ सिंह कोलायत और पिलानी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

सुबह 11 बजे बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पर राजनाथ सिंह  पहुंचेंगे. 11.45 बजे कोलायत में राजनाथ सिंह जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे पिलानी में जनसभा में करेंगे. शाम 4.30 बजे जयपुर में राजनाथ सिंह मीडिया से बात करेंगे.

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को पिलानी आएंगे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पिलानी के उत्सव मैदान में दोपहर 1 बजे झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

चुनाव प्रचार के लिए आ रहे रक्षा मंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई हैं. जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की लगातार पिलानी में बैठक आयोजित की जा रही हैं. बैठक में अलग अलग मोर्चे के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है.

जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी ने बैठक में कार्यकर्ताओं को मंडल और बूथवार जिम्मेदारियां सौंपी गई. जनसभा को सफल बनाने की जिम्मेदारी देते हुए बूथ स्तर तक जन सम्पर्क करने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी प्रत्याशी शुभकरण चौधरी और प्रदेश के अन्य बड़े नेता भी जनसभा में शामिल होंगे.

राजस्थान में बीजेपी के आला नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे चल रहे हैं. पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर राजस्थान आए थे. फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन पुष्कर पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.

Trending news